Mirzapur Accident: तालाब में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Mirzapur Accident: जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के खेमई पुर गांव में तालाब में स्नान करते समय गहरे पानी में डूबने से 2 सगे भाइयों की मौत हो गई।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-08-14 16:39 GMT

Mirzapur: तालाब में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबने से मौत (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Mirzapur: जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र (Adalhat police station area) के खेमई पुर गांव में तालाब में स्नान करते समय गहरे पानी में डूबने से 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना के मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

अदलहाट थाना क्षेत्र (Adalhat police station area) के खेमईपुर गांव दो सगे भाई रविवार सुबह तालाब में स्नान करने के लिए गए हुए थे। इस दौरान दोनों बालक विकास उम्र 10 वर्ष व नन्हकू उम्र 8 वर्ष पुत्रगण पिंटू भारती तालाब में स्नान करते समय गहरें पानी में जाने से दोनों बालक डूब गए। तालाब के पास दोनों बालकों के कपड़ा को देखकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। तालाब पर पहुंचे ग्रामीणों ने कपड़ा देखकर दोनों की तलाश शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने दोनों के शव को तालाब से बाहर निकाला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर पर मौजूद नहीं थी मां व पिता

अदलहाट थाना क्षेत्र (Adalhat police station area) में खेमई बारी गांव में तालाब में स्नान करते समय दो बालकों की मौत हो गई। मृतक दोनों बालक के मां व पिता रक्षाबंधन पर्व पर राखी बांधने शहर में आये हुए थे। सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जहां उनका रो रोकर बुरा हाल है। मृतक चार भाई है, जहां दोनों की यहां पर रुके थे। दो भाई मां व पिता के साथ गए हुए थे।

Tags:    

Similar News