Mirzapur News: हार्वेस्टर ने साइकिल सवार पति-पत्नी को रौंदा, दोनों की मौत

Mirzapur News: जिले में विंध्याचल थाना क्षेत्र में हार्वेस्टर ने साइकिल सवार पति-पत्नी को रौद दिया। इस सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-11-24 10:35 GMT

मृतक के परिजन

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में विंध्याचल थाना क्षेत्र के सेमरी मोड के पास हार्वेस्टर (धान काटने की मशीन) ने साइकिल सवार पति-पत्नी को रौद दिया। इस सड़क हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जहां पत्नी को इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जहां अग्रिम कार्यवाई में जुट गई।

जानिए क्या है पूरा मामला

जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के सेमरी मोड़ के पास मिर्जापुर- प्रयागराज मार्ग पर साइकिल सवार पति कन्हैया लाल उर्फ भाई लाल गुप्ता उम्र 45 वर्ष पुत्र ठाकुर प्रसाद अपनी पत्नी राजकुमारी उम्र 40 वर्ष निवासी बरईबरी को दवा कराने के लिए बुधवार की देर शाम बिहसडा बाजार गए हुए थे। इस दौरान शाम को दवा लेकर वापस घर लौट रहे थे, जहां सेमरी मोड़ के पास पीछे से आ रही हार्वेस्टर ने टक्कर मार दिया।

घटना में कन्हैया की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। मंडलीय अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

मुकदमा दर्ज करके की जाएगी कार्रवाई: चौकी प्रभारी

घटना के संबंध में चौकी प्रभारी गैपुरा रविकांत मिश्रा ने बताया कि हार्वेस्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार पति-पत्नी की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों के द्वारा सड़क जाम किया गया था, जहां पर समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया गया है। इस मामले में तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News