Mirzapur News: दबंगो ने जमीनी विवाद में बोला धावा, घर में लगाई आग, पांच आरोपी गिरफ्तार

Mirzapur News: घर मे आग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-11-17 13:20 GMT

Mirzapur News (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले के कोतवाली देहात थाना इलाके के लक्षापट्टी गांव में दबंगो ने जमीनी विवाद में धावा बोल कर घर मे आग लगा दी और जमकर तोड़फोड़ किया। आग लगने से घर पूरी तरह से जल कर खाख हो गया। घर मे आग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के लच्छक्षा पट्टी ग़ांव में 16 नवंबर को दबंगो ने जमीनी विवाद में एक घर मे आग लगा दी और जम कर तोड़फोड़ किया। घर मे दबंगो के आग लगाते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए पाँच लोगो को गिरफ्तार किया। वही पीड़ित परिवार ने कार्रवाई की मांग को लेकर डीएम कार्यालय के सामने धरने पर बैठे।

ग़ांव के रहने वाले हरिश्चन्द्र ने ग़ांव के ग्रामप्रधान और उनके समर्थको पर घर पर चढ़ कर तोड़फोड़ करने और आग लगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 16 नवंबर को सुबह प्रधान और उनके समर्थकों ने घर पर धावा बोल दिया घर मे तोड़फोड़ करते हुए आगजनी किया। जिसकी वजह से घर मे रख्खा पूरा सामान जल कर खाक हो गया।

गांव में पुलिस बल तैनात

दबंग परिवार को घर मे रहने नही दे रहे है। हरिश्चन्द्र ने अपने पूरे परिवार के साथ डीएम कार्यालय पहुचे और कार्रवाई की मांग करते हुए धरने पर बैठ गये। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे तोड़फोड़ करते और आग लगाते हुए दबंग दिखाई दे रहे।

वहीं मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक नीलेश का कहना है कि देहात कोतवाली में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ था। मौके पर पुलिस की तैनाती कर दी गयी है।

Tags:    

Similar News