Mirzapur News: कुंआ में मिला मां बेटी का शव, मृतका के परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जिले के सन्तनगर थाना क्षेत्र के पड़रिया कला गाँव के कुंआ में गुरुवार को मां एवं पुत्री की शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-09-21 14:09 GMT

कुंआ में मिला मां बेटी का शव, मृतका के परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप: Photo-Newstrack

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जिले के सन्तनगर थाना क्षेत्र के पड़रिया कला गाँव के कुंआ में गुरुवार को मां एवं पुत्री की शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस उच्चाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतका की पहचान यशोदा 23 वर्ष पत्नी शिवसुन्दर पाल तथा पुत्री यामिनी उम्र करीब 9 माह के रुप में किया गया। घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर मिले शवों को कुएं से ग्रामीणों की मदद से निकाला गया। परिजनों ने विवाहिता को प्रताडित किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में लगी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बताया गया कि यशोदा का विवाह वर्ष-2021 में हुआ था। यशोदा का पति मुंबई में काम करता है। अपनी 09 माह की पुत्री के साथ यशोदा गाँव में ही रहती थी। बुधवार को परिवार में कलह हुआ था। कल शाम को घर से यशोदा कहीं निकल गयी थी । ससुराल से फोन जाने पर मायके पक्ष के लोग पहुंचे। काफी तलाश किया। इस दौरान खाना बनाने वाले कमरे का ताला नहीं खोला गया। पहुंचे परिजनों ने कुंआ में तलाशने की बात कही तो कटिया न होने का बहाना बना दिया गया।

आज सुबह यशोदा और उसकी पुत्री का उत्सव कुएं में मिलने की जानकारी लगते ही गांव के साथ ही मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया मां की पांच के लोगों ने विवाहिता को विवाह के बाद से ही प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। परिजनों द्वारा सूचना मिलने पर शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही हैं। मौके पर मृतका के मायके वाले मौजूद है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही हैं।

Tags:    

Similar News