Mirzapur News: पति ने प्रेमी को सौंपी अपनी पत्नी, एक वर्ष पहले हुई थी शादी

Mirzapur News: युवक ने सात जन्म तक साथ निभाने का वादा कर एक साल पहले दुल्हन को घर लाया था, अब वह युवक अपनी दुल्हन को किसी और के साथ विदा कर दिया।

Update: 2023-06-30 10:56 GMT

Mirzapur News: अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला मिर्जापुर जनपद में सामने आया है। जहां एक लड़की की शादी के एक वर्ष बाद उसके पति ने उसे उसके प्रेमी के हाथों में सौंप दिया है। पड़ोस के युवक से पत्नी बात कर रही थी। पति ने पत्नी को पड़ोसी युवक से बात करते देख लिया जिसके बाद गांव में पंचायत बुलाकर एक मंदिर में शादी कर प्रेमी के साथ विदा कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिर्जापुर जनपद के युवक ने सात जन्म तक साथ निभाने का वादा कर एक साल पहले दुल्हन को घर लाया था, अब वह युवक अपनी दुल्हन को किसी और के साथ विदा कर दिया। दरअसल दुल्हन अपने प्रेमी के साथ रहना चाह रही थी, पति ने उसे मोबाइल पर बात करते देख लिया था। फिर पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के हाथों में सौंपने की घोषणा कर दी दुल्हन के परिजनों और ग्रामीणों को बुला कर गांव में पंचायत लगाया। घंटों समझाने बुझाने के बाद भी मामला नहीं बना तो ग्रामीणों और परिजनों के मौजूदगी में गांव के एक मंदिर में शादी करा कर दुल्हन को उसके प्रेमी के साथ विदा कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी संतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक वर्ष पहले शादी हुई थी। इस बीच दुल्हन का पड़ोस के एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया था। दो दिन पहले मोबाइल पर बात करते पति ने देख लिया था। इस लिए पति ने पत्नी की शादी गांव के ही एक युवक से करा दिया। थानाध्यक्ष संतनगर अरविन्द कुमार सरोज ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में नहीं आया है संज्ञान में आने पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags:    

Similar News