Mirzapur News: उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल में फँसे यूपी के अखिलेश सिंह, निकलने की आस में TV पर नजर गड़ाए बैठे घर वाले

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर जनपद के अदलहाट थाना के घरवासपुर के रहने वाले अखिलेश कुमार भी 13 दिनों से टनल में फंसे हैं। गांव के लोग दुआ कर रहे हैं सभी जल्द बाहर सुरक्षित निकलें।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-11-24 08:02 GMT

टीवी पर नजर गड़ाए बैठे परिजन (Newstrack)

Mirzapur News: उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकलने को लेकर लगातार आपरेशन जारी है। आपरेशन के बीच गांव के लोगों की नजर टीवी पर है। पूरा देश इस समय उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों के सुरक्षित बाहर निकलने का इंतजार कर रहा है। उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जनपद के अदलहाट थाना के घरवासपुर के रहने वाले अखिलेश कुमार भी 13 दिनों से टनल में फंसे हैं। गांव के लोग दुआ कर रहे हैं सभी जल्द बाहर सुरक्षित निकलें। अखिलेश के पिता के साथ गांव के एक दर्जन से ज्यादा लोग बैठकर टीवी के सामने जल्द निकालने के लिए दुआ कर रहे हैं।

जनपद के अदलहाट थाना क्षेत्र के घरवासपुर गांव के रहने वाले अखिलेश उत्तराखण्ड की नवयुवा कंपनी में बतौर सुपरवाइजर तैनात है। उत्तराखंड के सिलक्यारा में राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण के दौरान सुरंग निर्माण के दौरान भूस्खलन हो गया था। भूस्खलन में अखिलेश भी अंदर फंस गए। अखिलेश के गांव वालों का कहना हम लोग दीपावली के दिन दिया नही जलाए थे। उनके सुरक्षित बाहर निकलने गांव में दीपावली मनाई जाएगी। अखिलेश के पिता रमेश भी उनके बाहर आने को लेकर चिंतित हैं।


पिता कर रहे है भगवान से प्रार्थना

अखिलेश के पिता रमेश ने कहा कि हम लोग टीवी पर सबकुछ देख रहे है। भगवान से यह प्रार्थना कर रहे है कि जल्द से जल्द सभी बच्चे बाहर आये। सरकार भी यही चाहती है कि सभी बच्चे सुरक्षित टनल से बाहर आ जाये। हम लोगों को तभी संतुष्टि मिलेगी, जब पाइप अंदर चला जाये और मजदूर बाहर वापस आ जाये। जब तक बाहर नही आते है, तब तक बेचैनी बढ़ी रहेगी।

बता दें कि उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों के आज यानी शुक्रवार शाम तक बाहर निकलने की संभावना जतायी जा रही है। पिछले तीन दिनों से सभी की निगाहें टनल में चल रहे रेस्क्यू आपरेशन पर लगी हुई हैं। मलबे में 50 मीटर तक पाइप डाला जा चुका है, जबकि करीब 10 मीटर पाइप डाला जाना बाकी रह गया है। 

Tags:    

Similar News