Mirzapur News : शराब तस्करों का फिल्मी अंदाज में पुलिस ने किया पीछा, गाड़ी सहित शराब बरामद, तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस ने की नाकेबंदी

Mirzapur News : प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के मड़िहान थाना क्षेत्र के बरदहवा नाले के पास रविवार की शाम लग्जरी कार से भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद किया।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-08-25 15:34 GMT

Mirzapur News : प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के मड़िहान थाना क्षेत्र के बरदहवा नाले के पास रविवार की शाम लग्जरी कार से भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद किया। पुलिस के अनुसार, 290 बोतल अंग्रेजी शराब होंडा सिटी कार से बरामद किया गया है, वहीं शराब तस्कर कार और शराब छोड़कर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम मड़िहान थाना के उपनिरीक्षक राजेश सिंह पुलिस बल के साथ सघन चेकिंग अभियान में जुटे थे, तभी कलवारी तिराहे पर पुलिस वाहन खड़ा करके स्थानीय लोगों से बात कर रही थी। लालगंज की तरफ से एक होंडा सिटी कार तेज रफ्तार के साथ तिराहे से गुजरी, कलवारी तिराहे पर खड़े उपनिरीक्षक राजेश सिंह को गाड़ी की रफ्तार देख उन्हे शक हुआ। पुलिस को शक होने पर उपनिरीक्षक ने अपने टीम के साथ कार का पीछा कर लिया। पुलिस की गाड़ी पीछे आते देख कार चालक कार को भगाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर घोरावल-कलवारी मार्ग स्थित बरदहवा नाले के पास अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क की पटरी से उतरते हुए मोड़ पर लगे लोहे के संकेतक राड से टक्कर हो गई। जिससे कार का अगला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया। जब तक पुलिस वाहन के पास पहुंचती कार में सवार सभी पानी भरे नाले में कूदकर भाग निकले।

कार छोड़कर फरार हुए तस्कर

पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो 290 नग हरियाणा निर्मित शराब की बोतल बरामद हुई, जिसकी कीमत लगभग तीन लाख के करीब बताई गई। शराब मिलने की सूचना पर सीओ नक्सल मुनिद्र पाल सिंह व थाना प्रभारी प्रदीप सिंह मौके पर पंहुच गए। वहीं, घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने कहा कि हरियाणा निर्मित शराब होंडा सिटी वाहन के साथ पकड़ी गई है। अवैध शराब को कब्जे में लेकर पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुटी है। कुल 290 नग अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। शराब तस्कर फरार हो गए हैं।

Tags:    

Similar News