Mirzapur News: सपा प्रत्याशी रमेश चंद बिंद को मिला "राजा भैया" का समर्थन, बदला राजनीतिक समीकरण

Mirzapur News: कुंडा में मीटिंग के बाद राजा भैया के आदेश पर जिला अध्यक्ष संजू मिश्रा सीधे समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने सपा के जिला अध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी को अपना समर्थन पत्र सौंपा।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-05-22 17:16 GMT

मिर्जापुर में रघुराज प्रताप सिंह "राजा भैया" ने दिया समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रमेश चंद बिंद को समर्थन: Photo- Newstrack

Mirzapur News: लोक सभा चुनाव के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के कुंडा में दिए गए बयान के बाद राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी ने मिर्जापुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रमेश चंद्र बिंद को समर्थन दे दिया है। जिला अध्यक्ष संजू मिश्रा ने सपा कार्यालय पहुंचकर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी को अपना समर्थन पत्र भी सौंप दिया है।

बता दें कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के जिला अध्यक्ष आज सुबह राजा भैया से मिलने कुंडा गए थे, कुंडा में मीटिंग के बाद समर्थन पत्र लेकर जिला अध्यक्ष संजू मिश्रा सीधे समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने सपा के जिला अध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी को अपना समर्थन पत्र सौंपा। समर्थन पत्र सौंपने के बाद उन्होंने कहा कि "4 जून को पता चलेगा कि INDIA गठबंधन कितना मजबूत है।

राजा भैया के खिलाफ बयानबाजी पड़ गया भारी

मिर्जापुर की सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल द्वारा राजा भैया के क्षेत्र में बयानबाजी से नाराज 'राजा भैया' ने मिर्जापुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का समर्थन का ऐलान कर दिया है। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के जिला अध्यक्ष संजू मिश्रा द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया के आदेश पर पार्टी का समर्थन पत्र सपा जिला अध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी को सौंपने के बाद कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर नारेबाजी की गई 


राजा भैया का समर्थन पाकर सपा प्रत्याशी खुश

इस दौरान जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के जिला अध्यक्ष संजू मिश्रा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आदेश पर संगठन सपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेगा। वहीं राजा भैया का समर्थन पाकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि मैं यह चुनाव नहीं, चुनौती समझकर लड़ रहा हूं और इसे जीतकर दिखाऊंगा।


अनुप्रिया पटेल की जीत की राह मुश्किल

इतने बड़े राजनीतिक घटनाक्रम के बाद जिस तरह से केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की घेरेबंदी यह कयास लगने लगे हैं कि उनकी जीत की राह में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पहले उनकी माताजी की पार्टी ने उनके खिलाफ प्रत्याशी उतारा था और अब राजा भैया ने भी सपा प्रत्याशी के समर्थन का ऐलान कर दिया है। समर्थन करने के बाद 'राजा भैया' सपा प्रत्याशी का प्रचार करने मिर्ज़ापुर आएंगे या नहीं यह अभी कंफर्म नहीं हो पाया है।

Tags:    

Similar News