Mirzapur: नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसे में चार की मौत, एक बुलट पर चार लोग सवार होकर जा रहे थे होली मिलने

Road Accident: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।घटना की सूचना पर ग्रामीणों के कोहराम मच गया।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-03-25 22:57 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के समोगरा गांव के पास सोमवार की रात लगभग आठ बजे ट्रक की चपेट में आने से बुलट सवार चार युवको की मौत हो गई। होली मिलने जा रहे थे दोस्त के घर तभी अचानक से सड़क हादसे में चार लोगो की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिर्जापुर जनपद के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के समोगरा गांव के पास देर रात्रि बुलट पर सवार चार युवकों की ट्रक से टक्कर में चारों लोगो की मौत हो गई। चारों मृतक एक ही गांव के निवासी हैं। देहात कोतवाल राणा प्रताप यादव ने बताया कि इसी कोतवाली क्षेत्र के समोगरा गांव निवासी पवन कुमार प्रजापति पुत्र राजेश प्रजापति 20, विकास प्रजापति पुत्र सेवालाल 24, सोनू प्रजापति पुत्र नंदलाल 22 व राकेश सिंह पुत्र प्रेम प्रकाश सिंह 21, चारों एक बाइक पर सवार होकर घर से होली मिलने अपने मित्र के घर जा रहे थे। घर से लगभग 500 मीटर दूर पहुंचे। तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।घटना की सूचना पर ग्रामीणों के कोहराम मच गया। जानकारी होते ही मृतक के परिजन भी पहुंच गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुट गई है। सीओ सदर मंजरी राव ने पूरी घटना पर कहाकि," रीवा मिर्जापुर नेशनल हाईवे पर एक बुलेट पर चार लोग सवार होकर रॉन्ग साइड से जा रहे थे, ट्रक और बुलेट के टक्कर में बुलेट पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस टीम द्वारा घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टर ने चारों लोगों को मृत घोषित कर दिया। ट्रक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News