Mirzapur News: चाचा भतीजा में खुलेआम बीच सड़क पर चाकूबाजी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

जमीनी विवाद को लेकर बीच सड़क पर चाचा-भतीजा एक दूसरे पर चाकू से हमला करने लगे, जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। घटना में चाचा ने अपने भतीजे को चाकू से मारकर उसे लहूलूहान कर दिया है।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-09-29 17:19 IST

बीच सड़क पर चाचा- भतीजा का झड़प (newstrack)

Mirzapur News: मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र के सरैया गांव में चाचा ने अपने भतीजे को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया गया कि जियुति मवैया निवासी अमृतलाल बाइक से बाजार जा रहा था। इस दौरान सरैया गांव में उसे रोककर दो लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों का नाम लालचंद और हरिराम बताया गया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। गंभीर रूप से घायल अमृतलाल को मंडलीय अस्पताल लाया गया है। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। वारदात शनिवार के शाम बाद की बताई गई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिर्जापुर के कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम सरैया में संपत्ति विवाद को लेकर चाचा लालचंद ने अपने भतीजे अमृत लाल पर चाकू से हमला कर दिया। कई जगह किए गए वार से अमृतलाल लहूलुहान हो गया। इस दौरान लोगों की भीड़ महज तमाशबीन बनी रही। जमीनी विवाद में चाचा लालचंद ने भतीजे अमृतलाल पर चाकू से वार किया। अमृतलाल ने बताया कि वह लोग पुश्तैनी जमीन में हम लोगों को हिस्सा नहीं देना चाह रहे हैं। मंडलीय अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर में अमृतलाल को भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी है।

जमीनी विवाद को लेकर एक दूसरे पर किया हमला

सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी व थाना कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची। ज्ञात हुआ कि अमृतलाल बिंद पुत्र लक्ष्मण उम्र करीब-35 वर्ष को उनके सगे पट्टीदार लालचन्द्र पुत्र पन्नालाल उम्र करीब-40 वर्ष व हरिराम पुत्र जतन निवासीगण ग्राम ज्यूति मवैया ने धारदार हथियार से चोट पहुंचाई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। दोनों पक्षों के मध्य जमीनी विवाद के चलते हमला किया गया। जमीनी विवाद में हुए हमले के बाद पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

Tags:    

Similar News