Mirzapur News : तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Mirzapur News : प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा यादव बस्ती गांव में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-10-10 19:59 IST

Mirzapur News : प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा यादव बस्ती गांव में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही चीख पुकार मच गई और आनन-फानन में पहुंचे स्थानीय लोगों ने डूबे तीनों बच्चों के शव को बाहर निकाला। वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मिर्जापुर जनपद के विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा गांव स्थित यादव बस्ती में तालाब में नहाते समय तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चे हर्रई गांव के रहने वाले थे। दुहौवा गौशाला के पास रहा करते थे, यहीं से पत्ता तोड़ कर बेचने का काम किया करते थे। गुरुवार को तालाब में नहाने चले गए, जिससे गहरे पानी में चले जाने से हादसा हो गया। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पहुंच कर डूबे तीनों बच्चों के शव को बाहर निकाला। तीन बच्चों के मौत से परिवार में कोहराम मच गया। 

मृतक बच्चों के नाम अतवारी बनवासी (12) पुत्री संजय बनवासी , परदेशी बनवासी (07) पुत्र बब्लू बनवासी व गिद्दर बनवासी (10) पुत्री कलट्टर हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुटी है। वहीं, मृतक बच्चों के परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News