Mirzapur Road Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Mirzapur Road Accident: मिर्जापुर जनपद के चुनार थाना क्षेत्र के उस्मानपुर के पास दुर्गाजी मोड़ पर मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन व्यक्तियों को अज्ञात ट्रक के कुचलने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-07-04 05:01 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Mirzapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के चुनार थाना क्षेत्र के दुर्गा जी मोड़ पर मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगो को अज्ञात ट्रक के कुचलने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मॉर्निंग वॉक करते समय तेज़ रफ्तार ट्रक ने 3 लोगो को रौद दिया और ट्रॅक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जनपद के चुनार थाना क्षेत्र के उस्मानपुर के रहने वाले मृतकों के घर में कोहराम मच गया। वही, पुलिस घटना की जांच में जुटी।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर जनपद के चुनार थाना क्षेत्र के उस्मानपुर के पास दुर्गाजी मोड़ पर मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन व्यक्तियों को अज्ञात ट्रक के कुचलने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में लालबहादुर वर्मा 67, शुकालू यादव 56 की मौके पर मृत्यु हो गयी तथा लल्लन वर्मा 55 उस्मानपुर थाना चुनार घायल हो गये । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चुनार भिजवाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा 02 घायलों को मृत घोषित कर दिया गया तथा एक को ट्रामा सेन्टर वाराणसी रेफर कर दिया गया जहां उसकी भी मृत्यु हो गयी। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। वही ट्रक चालक टक्कर मारने के बाद वहां से फरार हो गया।


ग्रामीणों का कहना है, कि हमेशा की तरह आज भी तीनो लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, स्टेट हाईवे पर पटरी पर खड़े होकर सड़क क्रास कर रहे थे, तभी तेज रफ़्तार ट्रक पीछे से आकर कुचलता हुआ निकल गया। वहीं पुलिस का कहना है, कि तीन व्यक्तियों को चुनार के दुर्गाजी मोड़ पर ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिसकी वजह से दो लोगो की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया, लेकिन उन्हें भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तीनों शवों को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News