Mirzapur News: फ्लाईओवर से नीचे गिरा बेकाबू हाईवा ट्रक, हादसे में चालक की मौत

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में बेकाबू हाईवा ट्रक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। फ्लाईओवर से झूलते हाईवा ट्रक को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घायल चालक को पुलिस वालों ने अस्पताल पहुंचाया।

Update: 2023-06-05 21:08 GMT
झाँसी में युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत- (Photo- Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में बेकाबू हाईवा ट्रक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। फ्लाईओवर से झूलते हाईवा ट्रक को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घायल चालक को पुलिस वालों ने अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। हाईवा ट्रक मिर्जापुर से मध्य प्रदेश की तरफ जा रहा था। ये घटना लालगंज थाना क्षेत्र के पतुलकी गांव के पास हुई।

रेलिंग तोड़ते हुए हाईवा को देख लोगों में मचा हड़कंप

मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र में हाईवा ट्रक चालक ने पतुल की फ्लाईओवर पर अचानक संतुलन खो दिया। जिसकी वजह से फ्लाईओवर पर हाईवा ट्रक असंतुलित होकर फ्लाईओवर के बीचोबीच से नीचे गिर गया। बड़े वाहन को असंतुलित होता देख वहां राहगीर वाहन चालक रूक तो गए पर कुछ कर नहीं सके। देखते ही देखते वाहन रेलिंग तोड़ते हुए हादसे का शिकार हो गया। वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। हादसे में चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, ग्रामीणों और पुलिस की मदद से घायल चालक को आनन-फानन में नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में भर्ती कराया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

मध्य प्रदेश का रहने वाला था वाहन चालक

पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक हाईवा चालक मध्य प्रदेश के रीवा जिले का रहने वाला था। कैलाशपुर गांव के रहने वाले चालक दिनेश कुमार गाजीपुर से खाली हाईवा ट्रक लेकर मिर्ज़ापुर होते हुए पिपराही मध्य प्रदेश की तरफ जा रहे थे। लेकिन उनका ये सफर पूरा नहीं हो सका। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस स्थान को ब्लैकस्पॉट के तौर पर चिन्हित कर देना चाहिए। यहां अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। पिछले कुछ महीनों में यहां कई लोग हादसों का शिकार बन चुके हैं। इसके बावजूद यहां प्रशासन की तरफ से यातायात नियंत्रण की व्यवस्था नहीं की जाती है। जिससे हादसों का खतरा लगातार बना रहता है।

Tags:    

Similar News