Etah News: अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूटपाट, हजारों की नगदी लेकर हुए फरार

Etah News: तमंचे की नोंक पर सरेआम हजारों की नगदी लूटी और फरार हो गये।

Report :  Sunil Mishra
Published By :  Monika
Update: 2022-04-04 04:16 GMT

बदमाशों ने तमंचों के बल पर की लूटपाट (फोटो : सोशल मीडिया )

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम विरामपुर स्थित अग्रेज़ी शराब व बीयर के ठेकों से सशस्त्र मोटर साइकिल सवार लुटेरों ने तमंचे की नोंक पर सरेआम हजारों की नगदी लूटी और फरार हो गये। सरेआम घटी इस लूट की घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया। घटना की सूचना पाकर घटना स्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा क्षेत्रा धिकारी नगर कालू सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र सहित भारी पुलिस बल लेकर पहुंचे और बाइक सवार लुटेरों की तलाश प्रारंभ कर दी।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र ने बताया कि अज्ञात वाइक सवार बदमाशों ने विरामपुर गांव के पास स्थित दो ठेकों से लगभग साढे आठ बजे एक घटना को अंजाम दिया जिसमें अंग्रेजी शराब के ठेके से 28 हजार व बीयर के ठेके से 35 हजार रुपए नगदी की लूट की जानकारी मिली है। घटना की तहरीर राजपाल सिंह निवासी नगला मंगई थाना सकीट ने अज्ञात सशस्त्र तीन वाइक सवार लुटेरों के विरुद्ध दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस बाइक सवार लुटेरों का पता लगा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि उक्त दोनों अंग्रेजी शराब व बीयर के ठेके एक ही विल्डिंग में बराबर की दुकानों में संचालित थे। दुकानों पर सुरक्षा की दृष्टि से बाहर कोई भी जाल या दरवाजा नहीं लगा था। जिसके बारे में पूर्व मे भी दुकान संचालक को जाल लगाने के लिये कहा गया था किंतु उन्होंने उसे गंभीरता से नहीं लिया।

आपको बताते चले इसी प्रकार सशस्त्र बाइक सवार लुटेरों ने बसुन्धरा में भी कुछ माह पूर्व इसी प्रकार के दो अंग्रेजी व बियर के ठेके से एक लाख से अधिक की नगदी लूट ली थी और पुलिस उसका भी आज तक खुलासा नही कर सकी।

इससे पहेल हुई ऐसी घटना 

आपको बताते चलें बीते दो दिन पूर्व एक काली पल्सर वार लुटेरे ने शहर के बीचोंबीच एक मोबाइल लूट की घटना को दिया था अंजाम जिसकी न अभी तक रिपोर्ट दर्ज हुई है और न खुलासा पूरे जनपद में खुलेआम लूटपाट करने वाले वाइक सवार लुटेरे पुलिस प्रशासन के लिये चुनोती और जनता के लिये काल बने हैं कभी भी यह धन हानि के साथ साथ जनहानि भी कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News