डेढ़ माह से गायब मासूम का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला

थाना सिविल लाइंस क्षेत्रा के ग्राम ताशका में एक अधनिर्मित खाली पड़े मकान में 8 साल की मासूम का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया।

Update: 2019-06-23 10:46 GMT
dead body

रामपुर: जिले के थाना सिविल लाइंस क्षेत्रा में पिछले करीब डेढ़ माह से गुम हुई मासूम का शव ताशका मोहल्ले के अधनिर्मित घर से मिलने पर सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्रा के ग्राम ताशका में एक अधनिर्मित खाली पड़े मकान में 8 साल की मासूम का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कांशीराम आवासीय काॅलोनी निवासी शरीफ अहमद की आठ वर्षीया बेटी लगभग डेढ़ माह से गुम थी।

ये भी देखें : लखनऊ में 138 उप निरीक्षकों के तबादले

काफी तलाश करने पर मासूम नहीं मिली तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी। परिजनों ने पता बताने वाले को बड़ा ईनाम देने का ऐलान भी किया था लेकिन मासूम का कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

ये भी देखें : धार्मिक स्वतंत्रता पर भारत ने अमेरिका को दिया जवाब कहा ‘भारत एक जीवंत लोकतंत्र है’

अब डेढ़ माह बाद मोहल्ला ताशका में एक अधनिर्मित खाली पड़े मकान में मासूम का शव सड़ी गली अवस्था में मिला है। मासूम की चप्पलों से उसकी शिनाख्त उसके माता पिता ने की। पुलिस ने मकान को सील कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं घटना प्रकाश में आने पर जहां परिजनों में कोहराम मच गया वहीं क्षेत्रा में सनसनी का माहौल है।

Tags:    

Similar News