Chitrakoot: अविनाश चंद्र द्विवेदी बोले, सरकारी योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों तक पहुंचे

Chitrakoot News Today: प्रधान संघ मऊ द्वारा ब्लाक मुख्यालय मऊ में मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी के जीत के बाद प्रथम ब्लांक आगमन पर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-12 18:04 GMT

मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी। (Social Media)

Chitrakoot News Today: प्रधान संघ मऊ द्वारा ब्लाक मुख्यालय मऊ में मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी के जीत के बाद प्रथम ब्लांक आगमन पर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। सांसद आरके सिंह पटेल ने कहा की केंद्र और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा दीनदयाल की आदर्शों पर चल रही है भाजपा

भारतीय जनता पार्टी पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा दीनदयाल की आदर्शों पर चल रही है। उनका सपना था कि समाज के सबसे पीछे पायदान पर बैठे व्यक्ति तक सरकारी योजनाएं पहुंचे और महिलाओं को पुरुष के बराबर हर क्षेत्र में अधिकार मिले।जिसे सच साबित करने के लिए भाजपा सरकार ने हर हर क्षेत्र में महिलाओं को सामान अधिकार दिया है। चाहे वह प्रधानमंत्री आवास हो, राशन कार्ड, शौचालय, गैस कनेक्शन,और सरकारी नौकरियों में महिलाओं को बढ़ावा दिया।

विधायक ने कहा कि ‌सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल में लागू करने तथा समाज के अन्तिम पायादान तक पहुंचने में प्रधानो की अहम भूमिका होती है। भारत की 80 प्रतिशत आबादी ग्रामीण अंचलो में रहती हैं। जब गांवो में विकास होगा गांवो में रहने वाले लोग खुसहाल और मजबूत रहेंगे तभी देश और प्रदेश खुसहाल और मजबूत होगा ।प्रधान और ग्राम पंचायत अधिकारी सामंजस्य बनाकर भ्रष्टाचार मुक्त काम करे।

सरकारी योजनाओं का लाभ पात्र पहुंचे लाभार्थियों

सरकारी योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों तक पहुंचे इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी ।ग्रामीण इलाकों में पेय जलापूर्ति व्यवस्था में किसी भी तरह की कोताही न करे। कार्यक्रम में सांसद आर के सिंह ‌पटेल,मऊ मानिकपुर विधायक अविनाश चन्द्र द्विवेदी,जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव, भाजपा जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे,प्रमोद जायसवाल, प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार शुक्ला राजभूषण द्विवेदी, अमित द्विवेदी गमल द्विवेदी आदि दो दर्जन से अधिक प्रधान तथा प्रधान प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News