Moradabad: नगर निगम एग्जीक्यूटिव इंजीनियर का सपा नेता पर आरोप- जान से मारने की दी धमकी, हो जांच

Moradabad: सपा नेताओं का कहना है कि अधिकारी अधिकारीशाही के दौर में जनहित के मुद्दों को भी उठा रहे हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2023-02-15 23:20 IST

Moradabad: नगर निगम के अधिशासी अभियन्ता राजीव कुमार राठी द्वारा सपा के निर्वतमान महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू के खिलाफ धमकाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। शानू की रिपोर्ट में दर्ज किए गए सपाइयों में रोष देखा जा रहा है। इस बीच एसपीए और डीएम ने बुधवार को एसपीए और डीएम से मिलने के बाद फेयर जांच की मांग की है। सपा नेताओं का कहना है कि अधिकारी अधिकारीशाही के दौर में जनहित के मुद्दों को भी उठा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

बीते दिन नगर निगम के अधिशासी अभियन्ता राजीव कुमार राठी से शाने अली शानू ने मुलाकात की थी। ईओ का आरोप है कि शानू ने उन्हें धमकाया और जान से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान जबरन शाने अली शानू ने अपने चैंबर में घुसे और हाथ झटकते हुए नागफनी क्षेत्र के विकास कार्य और अपनी पसंद के घोषणाओं से कार्य करने के लिए दबाव डाला। उनका कहना है कि शानू ने सरकारी काम में बाधा डाली है और उनका काम से स्टाफ भी आत्माभिमानी है। ईओ के तहरीर पर शाने अली शानू के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इसी को लेकर बुधवार को देहात विधायक नासिर कुरैशी, कांठ के मैजिक झटके, बिलारी के मोहम्मद फहीम व कुंदरकी के जियाउल हसन ने सपा नेताओं के साथ जिलाधिकारी व एसपी से मिलने की। उन्होंने ईओ के आरोपों को निराधार बताया है और पूरे मामले की फेयर जांच की मांग की है। एसपीए ने कहा कि निवर्तमान महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू नागफनी झारखंडी मंदिर में गंदगी की समस्या को लेकर बात करने के लिए अधिशासी अभियन्ता कक्ष में गए थे। इस दौरान जयवीर सिंह यादव, कांठ से अनीसुर्रहमान, कुलदीप तुरैहा आदि भी शामिल रहे।

Tags:    

Similar News