Moradabad News: महिला से नाम छिपाकर किया प्यार का नाटक, शारीरिक सम्बन्ध बनाकर की मारपीट, 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर

Moradabad News: पीड़िता ने बताया कि वह किराये का मकान ढूंढ रही थी, तभी उसकी मुलाकात अमन नाम के युवक से हुई, इसके बाद अमन महिला को फोन करने लगा। महिला के कई बार मना करने पर युवक नहीं माना और महिला से प्यार का इजहार करने लगा।

Update: 2023-04-01 22:03 GMT
(Pic: Social Media)

Moradabad News: जनपद के थाना भगतपुर क्षेत्र का एक मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने साथ रह रहे युवक पर आरोप लगाया है कि उसने अपना असली नाम छुपाकर प्यार का नाटक करके उसके संग शारीरिक संबंध बनाए व मारपीट भी की। युवती का आरोप है कि आरोपी के परिजनों ने उसका गर्भपात कराया है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।

युवक ने जान देने की दी थी धमकी

महिला ने युवक से कहा कि वो तलाकशुदा महिला है और उसके एक बेटी भी है। लेकिन फिर भी आरोपी युवक नहीं माना फिर उसने महिला से कहा, अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी और उससे शादी करने को तैयार नहीं होगी तो वह अपनी जान दे देगा, जिसके बाद युवक ने अपना हाथ काट लिया था।

दूसरे समुदाय का बता कर युवक ने महिला को किया गुमराह

महिला को लगा की युवक दिल से उसे प्यार करने लगा है फिर महिला ने युवक की बात मान ली और अमन उसके साथ ही रहने लगा। आरोपी युवक अमन उससे झगड़ा व मारपीट भी करने लग गया जिसके बाद महिला को पता चला कि अमन ने उससे झूठ बोला है और वह मुस्लिम बिरादरी से है और उसका असली नाम मुस्लिम अली है और वह मुरादाबाद जिले का रहने वाला है। पीड़ित महिला ने आरोपी युवक से कहा कि तुमने मुझसे झूठ क्यों बोला तो आरोपी ने महिला से कहा अगर मैं सच बोल देता तो तुम मेरी बात नहीं मानती। महिला का आरोप है कि आरोपी चला गया।

पीड़ित महिला ने बताया कि वह आरोपी अमन उर्फ मुस्लिम के घर मुरादाबाद गई तो युवक के घर वालों ने उसके साथ युवक को वापस दिल्ली भेज दिया। जिसके बाद यह सिलसिला लगातार चलता रहा। आरोप है कि युवक हर बार महिला से झगड़ा व मारपीट कर भाग जाता था। महिला ने बताया कि वह कई बार गर्भवती भी हुई लेकिन हर बार युवक उसे दवाई खिला देता था। इंकार करने पर मार पीट किया करता था। पीड़ित महिला के अनुसार वह फरवरी 2023 में 2-3 माह की गर्भवती थी तभी आरोपी अमन उर्फ मुस्लिम ने उसे दवा खिलाने की कोशिश की फिर महिला के साथ मारपीट कर उसे अपने घर मुरादाबाद ले गया। आरोप है कि आरोपी ने अपने घरवालों की मदद से पीड़ित महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में उसका गर्भपात करा दिया। जिसके बाद अमन महिला को इन्तजार नाम के व्यक्ति के साथ उसकी बाइक पर बैठाकर अपने घर लाया और रात में महिला के साथ जबदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाये।

Tags:    

Similar News