Moradabad News: जिगरी दोस्त बना जानी दुश्मन, शराब पीने के दौरान कहासुनी होने पर मार दी गोली

Moradabad News: भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव चतरपुर में हुई हत्या से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Report :  Shahnawaz
Update:2023-03-08 20:30 IST

Moradabad Sundar Singh shot his friend Sukhdev Singh (Social Media)

Moradabad News: जिले में होली पर जिगरी दोस्त ही जान का दुश्मन बन गया। होली पर साथ बैठकर शराब पीने के दौरान हुई नोकझोंक पर युवक ने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकला। भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव चतरपुर में हुई हत्या से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इस बीच एसपी ग्रामीण ने मौका मुआयना किया।

भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चतरपुर निवासी सुन्दर सिंह (32) पुत्र शंकर अपने घर के घेर में गांव के रहने वाले दोस्त सुखदेव सिंह के साथ बैठा था। दोनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। बताते हैं कि किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि सुखदेव के पास तमंचा था उसने तमंचे से सुंदर सिंह को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके आ गए। घर वालों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजन घायल सुंदर को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

भगतपुर पुलिस, सीओ ठाकुरद्वारा व एसपी देहात भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। एसपी ग्रामीण डॉ. संदीप मीणा ने बताया कि हत्यारोपी और सुंदर गहरे दोस्त थे और साथ बैठकर शराब पी रहे थे। उन्होंने कहा कि घटना दोपहर करीब दो बजे की है। रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। हत्या से गांव में गम का माहौल है और परिवार में कोहराम मच गया है।

Tags:    

Similar News