Moradabad News: शहर में अलग-अलग स्थानों पर तीन युवकों की मौत, परिजनों में मची चीखपुकार

Moradabad News: अलीगढ़ के थाना मझोला के इलाके में कल कर्ज के कारण परेशान नवयुवक ने आत्महत्या कर ली। तो वही एक दूसरी आत्महत्या की घटना में कारण का पता अभी तक नही चल सका है।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2023-02-27 09:09 IST

अलीगढ़ में मृतक युवक (फोटो: सोशल मीडिया)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला के इलाके में कल कर्ज के कारण परेशान युवक ने आत्महत्या कर ली। तो वहीं एक दूसरी आत्महत्या की घटना में कारण का पता अभी तक नही चल सका है। जबकि तीसरी घटना में एक नवयुवक का शव रोड के किनारे पड़ा मिला है। जिस युवक की मौत जहरीले पदार्थ खाने के कारण होना प्रतीत होता है। बहरहाल, शहर में एक साथ तीन युवकों की मौत से शहर में सनसनी फैल गई है।

लोकेश को व्यापार में घाटा तो की आत्महत्या

थाना मझोला में लोकेश वर्मा ३५ वर्षीय पुत्र अजब सिंह वर्मा निवासी राम तलैया निकट त्रिमूर्ति मंदिर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी मदन कुमार ने देखा कि युवक बेड पर पड़ा था। परिजन ने बताया कि उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदा काट कर उसे उतारा था, लेकिन जबतक उसकी मौत हो चुकी थी। परिवार की महिलाएं कमरे में रो रही थीं। उन्होंने मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया और अधिकारियों को सूचना दी। इंस्पेक्टर मझोला धनज्जय सिंह भी मौके पर पहुच गए थे। लोगों व परिवार से बातचीत करके आत्महत्या का कारण जाना गया है। लोगों का कहना है कि लोकेश का कारोबार में नुकसान हो गया था और वह कर्जदार भी हो गया था। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या का कारण जानने की कोशिश की जा रही है।

होटल कारोबारी ने फंदा लगा की आत्महत्या

इसके अलावा थाना मझोला के नया गांव में अर्चित गुप्ता (22) ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिवार के लोग जब उठे अर्चित का शव फंदे से लटका पाया। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर मझोला धनज्जय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए थे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी यह साफ नही हो पाया है कि युवक ने आत्महत्या क्यों की है। परिवार में उसकी मां, तीन भाई और भाभी बताए जाते हैं। परिवार के लोगो ने बताया अभी हाल ही में अर्चित ने खाने का होटल भी खोला था और वह काफी खुश था।

लाल बाग में सड़क पर मिला था युवक

वहीं, थाना नागफनी पुलिस ने भी सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़े युवक को इलाज के लिए रात में ही एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थाना नागफनी प्रभारी परिवार के लोगो के साथ मौके पर पहुच गए थे और परिवार के लोगो से मृतक युवक की जानकारी प्राप्त की। जिसमे पता चला है कि पप्पू (21) लाल बाग पुलिस चौकी के पास पड़ा मिला था और मुंह से झाग निकल रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन के कारण होना प्रतीत होता है।

Tags:    

Similar News