सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल, दबंगों ने महिलाओं और बच्चों को पीटा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का एक सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट का है। मारपीट कर रहे दबंगों ने बच्चों को भी नहीं बख्शा।

Update: 2019-01-13 09:20 GMT

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का एक सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट का है। मारपीट कर रहे दबंगों ने बच्चों को भी नहीं बख्शा। इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें.....पुडुचेरी : सीएम ने किरण बेदी को दी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी, और फिर

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

यह वीडियो मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अगवानपुर का है जहां दोनों पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़ें.....उत्तराखंड : IT अधिकारी बीजेपी नेता अनिल गोयल से कर रहे पूछताछ

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह दबंग महिलाओं और मासूम बच्चों पर लाठी बरसा रहे हैं। साथ ही महिलाओं को अपमानित भी कर रहे हैं। पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपियों को जेल भेजा। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और पकड़े गए आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें.....नजीब की मां के दिल से निकली हाय- पिचक जाएगा 56 इंच का सीना

पुलिस ने दर्ज किया केस

सीओ सिविल लाइन्स राजेश कुमार का कहना है कि जमीन विवाद की वजह दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसके संबंध में थान सिविल लाइन में केस दर्ज कर लिया है। कुछ लोगों को धारा 151 के तहते जेल भेजा गया है। इस मामले में एक तहरीर मिली है। अभी जांच चल रही है। साक्ष्य में जो दोषी मिलेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News