Moradabad News: प्रेमिका से नाराज हुआ युवक तो चाकू लेकर पहुंचा उसके गांव, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Moradabad News: कथित तौर पर प्रेमिका के नहीं मिलने से नाराज युवक उसे जान से मारने के लिए चाकू लेकर घर से निकला और उत्तराखंड में प्रेमिका के रहने वाले गांव पहुंच गया। उससे पहले ही...

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-03-03 02:58 GMT
पकड़ा गया युवक (फोटो: सोशल मीडिया)

Moradabad News: कथित तौर पर प्रेमिका के नहीं मिलने से नाराज युवक उसे जान से मारने के लिए चाकू लेकर घर से निकला और उत्तराखंड में प्रेमिका के रहने वाले गांव पहुंच गया। ये तो गनीमत रही पुलिस ने युवक को प्रेमिका पर हमला करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया जाता है। यह सनकी युवक थाना ठाकुरद्वार के काशीपुर का रहने वाला बताया गया है।

प्रेमिका को मरने की नीयत से चाकू लेकर निकले रैंगलिंग ठाकुर नामक युवक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने प्रतापपुर मार्केट में युवक को गिरफ्तार कर चाकू बरामद किया है। युवक ने पुलिस को बताया कि वह उक्त युवती से पिछले कई साल से प्यार करता है और उसकी जान पहचान भी है। उसने कहा कुछ दिनों से पीड़ित महिला उससे बात नहीं कर रही है। नशे की हालत में प्रेमिका को जान से मारने का इरादा कर रहे है। वह उसके घर की ओर जा रहा था, लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हमको बताया गया कि 27 फरवरी को भी यह युवक उस किशोरी को मारने की नीयत से उसके घर गया था, लेकिन घर में लोगों के मौजूद होने से वह पहुंचने में सफल नहीं हुआ। उस पकड़े गए युवक ने पुलिस को अपना नाम राशिद पुत्र आरिफ निवासी पूरब वाला, ठाकुर द्वारा जिला मुरादाबाद बताया है।

पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के साथ ही प्रेमिका से भी जानकारी करेगी। पुलिस का कहना है वह नशे में धुत होकर प्रेमिका को मारने के लिए जा रहा था इसी दौरान रास्ते में ड्यूटी कर करही पुलिस को कुछ शक हुआ तो पूछताछ करने लगी। मामले की जानकारी हुई। जांच पड़ताल और शिकायत के आधार पर ही आगे कार्रवाई होगी।   

Tags:    

Similar News