Moradabad News: फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस अधीक्षक सीटी अखिलेश भदौरिया ने बताया ये सभी युवक महानगर मुरादाबाद के विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले है। इनमे दो युवकों का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-12-17 05:27 GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (सोशल मीडिया)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में मामूली कहासुनी पर फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत फैलाने वाले 8 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन युवकों द्वारा की गई फायरिंग में अंकित नामक युवक को गोली के छर्रे भी लगे थे। पुलिस ने घायल  युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था।

बता दें कि मुरादाबाद जनपद के थाना सिविल लाइन के हिमगिरि कालोनी में मामूली कहासुनी के बाद गुरुवार की रात को आठ युवकों ने कई राउंड फायरिंग की थी। लेकिन, पुलिस ने इन सभी युवकों को महानगर के विभिन्न क्षेत्रों से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी 20 से 28 साल के बताये जा रहे हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ 147/148/149/323/352/307/37/34/427/ओर 506 के तहत कार्रवाई की गई है।

गिरफ्तार युवकों के पास से ये सामान बरामद

गिरफ्तार युवकों के पास से 3 देशी तमंचे 12 बोर,10 जिंदा कारतूस 12 बोर,1 पिस्टल 32 बोर 2 जिंदा कारतूस, 1 बुलेट मोटर साइकिल बिना नम्बर , 1 स्कूटी मेस्ट्रो और दो मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। पुलिस ने बताया की इनमे से अर्पित मदान, आशु चौधरी और अभी त्यागी पर पूर्व से ही थाना मझोला और सिविल लाइंस में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

मुरादाबाद पुलिस अधीक्षक सीटी अखिलेश भदौरिया ने बताया ये सभी युवक महानगर मुरादाबाद के विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले है। इनमे दो युवकों का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। इसमें एक युवक पीएसी में दरोगा का पुत्र है उस पर पूर्व में भी मझोला और सिविल लाइन थाने में अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया की गुरुवार की शाम अंकित नामक युवक से एक कार्यक्रम में मामूली कहासुनी पर ये सब लोग एकत्रित होकर गिरोह बनाकर अंकित के घर पहुंचे और अंकित को ललकारते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिससे मोहल्ले में दहशत और डर का माहोल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित को जिला अस्पताल पहुंचाया।  

Tags:    

Similar News