Moradabad News: केजीके में चीफ प्रॉक्टर की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी,घूर कर देखने के लगाए गंभीर आरोप

Moradabad News: महिला प्रोफेसर ने बताया क़ि जब शिक्षक संघ के पदाधिकारियों के साथ वह प्रॉक्टर की शिकायत लेकर प्राचार्य से मिलने पहुंचीं तो वहां पर उपस्थित चीफ प्रॉक्टर ने कहा क़ि आप इतनी भी सुंदर नहीँ हैं क़ि आपको घूरा जा सके।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-09-12 19:42 IST

Moradabad News ( Pic- Newstrack) 

Moradabad News: मुरादाबाद का केदारनाथ नाथ गिरधारी लाल खत्री स्नातकोत्तर कालेज एक बार फिर चर्चा में है। इस बार कालेज के चीफ प्रॉक्टर पर लगे हैं गंभीर आरोप। मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के लाइन पार स्थित केदारनाथ नाथ गिरधारी लाल खत्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय (KGK PG College) मे एक महिला प्रोफ़ेसर ने कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर महिलाऑ के प्रति आपत्तिजनक टिपणी करने और घूर कर देखने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला प्रोफेसर ने बताया क़ि जब शिक्षक संघ के पदाधिकारियों के साथ वह प्रॉक्टर की शिकायत लेकर प्राचार्य से मिलने पहुंचीं तो वहां पर उपस्थित चीफ प्रॉक्टर ने कहा क़ि आप इतनी भी सुंदर नहीँ हैं क़ि आपको घूरा जा सके।पीड़ित प्रोफ़ेसर ने इस मामले को महिलाओं क़ी गरिमा से जोड़ते हुए मांग क़ी क़ि ऐसे प्रॉक्टर को पद मुक्त कर दिया जाए। इससे पूर्व भी प्राक्टर पर कुछ छात्राओं ने बदसलूकी के आरोप लगाए थे। परन्तु प्राचार्य प्रोफेसर सुनील चौधरी ने इसे सिरे से नकारते हुए बताया क़ि ये सब शिक्षकों क़ी गुटबाजी का ही नतीजा है।

लेकिन पीड़ित महिला प्रोफ़ेसर और शिक्षक संघ ने इस मामले मे किसी भी स्तर पर जाने की धमकी दी है। महिला प्रोफेसर का कहना है क़ि ऐसे व्यक्ति का प्रॉक्टर के पद पर होना शोभा नहीँ देता जो महिलाओं क़ी गरिमा को नहीं जानता।ज्ञात रहे क़ि आज से लगभग 2 वर्ष पूर्व भी इसी कालेज क़ि एक महिला प्रोफेसर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि महिला टायलेट में एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने छिपा कर मोबाइल रखा था। हालांकि पुलिस को चेकिंग के दौरान उक्त कर्मचारी के फोन से कोई वीडियो नहीँ मिली। परन्तु महिला प्रोफेसर ने आरोप लगाया था क़ि पुलिस के आने से पहले ही कर्मचारी नें वीडियो डिलीट कर दी। तब पुलिस ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया था।

Tags:    

Similar News