Moradabad News: मकान के विवाद में चचेरे भाई ने तहेरे भाई को गोली मारकर किया घायल

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-15 10:15 GMT

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी Photo- Newstrack

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार मकान के विवाद के चलते चचेरे भाई ने तहेरे भाई पर फायरिंग की जिससे युवक के पैर में गोली लगी है। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में घायल युवक को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां युवक का उपचार चल रहा है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

मकान के विवाद में हुआ झगड़ा

बताया जा रहा है कि चचेरे और तहेरे भाइयों में चल रहे मकान के विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। मोहम्मद तंजीम के मुताबिक़ उनका छोटा भाई नवाब अली नमाज पढ़कर आकर घर के पास खड़ा हुआ था आरोप है कि तभी उसके चचेरे भाई मेहरीन और नदीम वहां पर तमंचा लेकर पहुंचे और उनके छोटे भाई पर फायरिंग कर दी, जिससे उनके छोटे भाई नवाब अली के पैर में गोली लगी मोहम्मद तंजीम के अनुसार उन्होंने अपने भाई नवाब अली को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और पुलिस को सूचना दी।

पहले भी हो चुका है विवाद

मोहम्मद तंजीम ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी उनके चचेरे भाई मकान को लेकर कई बार विवाद कर चुके हैं और इस बार भी वह उनके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं इसी नीयत से उन्होंने छोटे भाई पर यह जानलेवा हमला किया है। घायल युवक के परिजनों ने चचेरे भाइयों पर गोली मारने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं, कटघर थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसएचओ कटघर ने बताया कि इस प्रकरण में जांच चल रही है। मामले में एसपी सिटी ने भी जल्दी ही आरोपी की गिरफ़्तारी की बात कही है।  

Tags:    

Similar News