Moradabad: तुझे मार डालूंगा.. धमकी दे सिरफिरे आशिक ने फूंका युवती के घर का बिजली का मीटर

Moradabad: जिले में एक सिरफिरे आशिक को इश्क का जुनून ऐसा चढ़ा कि उसने एक तरफा प्यार में पागल होकर छात्रा के घर के बाहर लगे बिजली का मीटर पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-01-10 09:00 GMT

मुरादाबाद में सिरफिरे आशिक ने फूंका युवती के घर का बिजली का मीटर (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले में एक सिरफिरे आशिक को इश्क का जुनून ऐसा चढ़ा कि उसने एक तरफा प्यार में पागल होकर छात्रा के घर के बाहर लगे बिजली का मीटर पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया। मामला मझोला थाने के एक मोहल्ले का है। छात्रा ने डर कर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के लाइन पार के एक मोहल्ले में रहने वाली छात्रा एक पीजी कालेज से एलएलबी की छात्रा है। पीड़ित छात्रा ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि मेरे बड़े भाई के एक दोस्त का घर में काफी आना जाना था। इस बीच उसने अपने दिल में मुझे लेकर गलत फहमी पाल ली। घर में अकेले देख कर मुझसे बात करने के लिए प्रेशर बनाने लगा। मेरा हर जगह पीछे करने लगा। लेकिन हद तो तब हो गयी जब वह मुझे धमकाने लगा और जाने मारने की धमकी देने लगा। जब पीड़िता ने पुलिस को युवक की हरकतों को लेकर शिकायत की तो उसके माता पिता ने माफी मांग ली थी।

युवती पर किया था हमला

पीड़िता ने आगे बताया कि लगभग छह महीने पहले वह अपनी सहेली के साथ स्कूल जा रही थी। तभी साजन ठाकुर ने उस पर हमला भी किया था। हमले में युवती और उसकी सहेली दोनों घायल हो गए थे। तब उसके माता पिता ने माफी मांगी थी। लेकिन अब साजन ठाकुर ने हद कर दी है। उसने युवती का घर से निकलना दूभर कर दिया है। युवती को देखते ही युवक धमकी देता है कि तुझे मार डालूंगा।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी लाइनपार के ही मेनाथर रोड का रहना वाला है और एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन का काम करता है। युवक पीड़िता के घर का पिछले एक महीने में चार बार बिजली का मीटर फूंक चुका है। युवती को डर है कि साजन ठाकुर कोई बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। युवती ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर सुरक्षा की मांग की है।

Tags:    

Similar News