Moradabad News: दबंगों ने लाठी डंडों से पीटकर की युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Moradabad News: थाना पाकबड़ा के गांव हासमपुर गोपाल में एक पुष्पेंद्र उर्फ गुलाटी नाम के युवक की अन्य तीन-चार युवकों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी ।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-06-14 11:59 GMT

दबंगों ने लाठी डंडों से पीटकर की युवक की हत्या: Photo- Newstrack

Moradabad News: जनपद के थाना पाक़बडा के गांव हासमपुर गोपाल में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवक की गांव के ही अन्य तीन-चार युवकों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर दिनदहाड़े हत्या कर दी । हत्या करने के उपरांत सभी हमलावर भागने में कामयाब रहे। मौके पर पहुंची पुलिस और आला अधिकारियों द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया और मामले की पड़ताल की जा रही है ।

दबंगों ने युवक की पीटकर की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार थाना पाकबड़ा के गांव हासमपुर गोपाल में एक पुष्पेंद्र उर्फ गुलाटी नाम के युवक की अन्य तीन-चार युवकों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी । मृतक युवक के परिजनों को घटना को अंजाम देने वाले दबंग के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की गई है, परिजनों का कहना है कि पुष्पेंद्र घर का कुछ सामान लेने के लिए गांव में ही दुकान पर गया था कि रास्ते में गांव के ही तीन-चार युवकों से किसी बात को लेकर पुष्पेंद्र की कहा सुनी हो गई और बात बढ़ते ही उन दबंग युवकों ने पुष्पेंद्र पर हमला बोल दिया। युवक को तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी जान ना निकल गई।


दिनदहाड़े हुई हत्या को लेकर पाकबड़ा क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई ।

मृतक की मां ने बताया गया कि उसका बेटा दुकान से कुछ सामान लेने गया था, रास्ते में ही हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी । यह हमलावर युवक दबंग प्रवर्ति के हैं और अभी कुछ दिन पहले भी किसी दूसरे गांव में हत्या करके आए थे, वह लगातार मेरे बेटे को परेशान कर रहे थे । जिसकी शिकायत भी की गई लेकिन उसकी शिकायत पर कोई गौर नहीं किया गया ।


पीड़ित परिवार ने लगाई न्याय की गुहार

पुलिस जांच करने की बात कह रही है। अब आने वाले समय पर पता चलेगा कि आखिर हमलावरों ने पुष्पेंद्र की हत्या क्यों की । मृतक की मां और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पीड़ित परिवार द्वारा न्याय की गुहार लगाई जा रही है और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग भी की जा रही है।

Tags:    

Similar News