Moradabad News: सास-बहू के झगड़े का खूनी अंजाम, बहू ने गला दबाकर सास को उतारा मौत के घाट

Moradabad News: स्थानीय लोगों का कहना है कि इस परिवार में झगड़ा तो दूर कभी किसी बात को लेकर कोई कहासुनी तक नहीं सुनी गई, लेकिन अचानक इस घटना से सभी हैरत में है।

Update: 2023-05-29 11:06 GMT
murder news (photo: social media )

Moradabad News: जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र के काजीपुरा गांव में लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था, जब बहू ने सास की गला दबाकर हत्या कर दी। यह बात गांव में आग की तरह फैल गई। गांव की हर महिला यह सुनकर हैरान और परेशान हो गई की बहू ने सास को कैसे जान से मार डाला चूंकि इससे पहले कभी किसी तरह का कोई सास-बहू में झगड़ा इस परिवार में नहीं सुना गया था।

गले में मिली रस्सी, खुद ही रोने-पीटने लगी बहू

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस परिवार में झगड़ा तो दूर कभी किसी बात को लेकर कोई कहासुनी तक नहीं सुनी गई, लेकिन अचानक इस घटना से सभी हैरत में है। पड़ोसियों ने कहा कि जाकर देखने पर तो दिल को यकीन नहीं आया कि कोई बहू अपनी बुजुर्ग सास के साथ ऐसा घिनौना काम कर सकती है। बहू से जब मालूम किया गया तो उसने बिल्कुल ही अलग बात सुनाई। कहा कि जब मैं रात एक बजे सोकर उठी और मैंने अम्मा को आवाज लगाई। चूंकि अम्मा पूरे घर में कहीं दिखाई नहीं दी तो मैंने अपनी सास को तलाशना शुरू किया। जब मैं शौचालय की तरफ गई तो अम्मा का वहां दरवाजे पर बेसुध हालत में पड़ी थीं। मेरी सास को इस हालत में देखकर मेरी चीख निकल गई फिर मैंने पूरे गांव में बताया। गांव के लोगों ने बुजुर्ग महिला को उठाकर घर में चारपाई पर लिटाया। मृतका के चेहरे पर चोट के निशान थे। गले में रस्सी का निशान था, जिससे यह मालूम हो रहा था कि महिला का गला रस्सी से दबाया गया है, लेकिन बहु ने इसको दूसरा ही रंग देना चाहा। आरोप है कि सास को बहू ने षड्यंत्र रचकर शौचालय में डालकर गिरकर मौत हो जाने का ड्रामा रचा और खुद ही रोना-पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

जब मृतका के परिजन पहुंचे तो गले पर निशान देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने वृद्ध महिला की हत्या की आशंका जताई। पीड़ित परिजनों ने पुलिस को महिला की गला दबाकर हत्या करने किए जाने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई पीएम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी। फिलहाल मृतका के परिवार में सभी रो-रोकर बेहाल हैं और लोग इस घटना को लेकर हतप्रभ हैं।

Tags:    

Similar News