Moradabad News: शादी में शामिल होने गए युवक का मिला शव, दो भाइयों सहित चार पर हत्या का मुकदमा दर्ज

Moradabad News: चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पिता सोमपाल ने बताया कि जब उनके बेटे कुलदीप यादव का शव झाड़ियों के पीछे पड़ा मिला

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-07-20 16:36 GMT

Moradabad News (Pic: Social Media)

Moradabad News: शादी समारोह में शामिल होने गए युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में दो भाईयों सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि जिला अमरोहा आलमपुर कैच की पुलिया नोगवा सादात निवासी सोमपाल ने बताया कि उसका 25 वर्षीय बेटा कुलदीप गत 22 अप्रैल के दिन सुबह 11 बजे अपनी गाड़ी लेकर गाँव से बिजनोर एक शादी में शामिल होने गया था, अगले दिन सभी वापस लौट आए और कुलदीप यादव वापस नहीं लौटा। जब उसकी तलाश की गई तो उसका शव करनपुर स्थित गेंहू की आढ़त के पास पड़ा मिला।

खेत में मिला था शव

पीड़ित पिता सोमपाल ने कोर्ट में याचिका दायर करते हुए कहा कि वह इंसाफ के लिए दर दर आला अधिकारियों की चौखट पर चक्कर लगा चुके हैं मगर किसी तरह की कोई कार्यवाही अब तक नही की गई हैं। कोर्ट ने पीड़ित पिता की दायर याचिका को गम्भीरता से लेते हुए गांव के ही भोला के दो बेटों ब्रजपाल और सतपाल के साथ अन्य दो युवकों शिवा और जिला बिजनोर के नूरपुर निवासी प्रमोद के खिलाफ डिलारी पुलिस को हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने के आदेश जारी किया।

चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जिस पर कल चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पिता सोमपाल ने बताया कि जब उनके बेटे कुलदीप यादव का शव झाड़ियों के पीछे पड़ा मिला था। उसके शरीर पर तरह तरह के चोटों के निशान मौजूद थे। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को झाड़ियों के पीछे डाला गया था। डिलारी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी बनाए गए दोनो भाइयों सहित चार लोगों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।  

Tags:    

Similar News