Moradabad News: आधा दर्जन लोगों ने फिल्मी स्टाइल में डायट लिपिक को अगवा किया, जानें पूरा मामला

Moradabad News: आज जैसे ही अरुण डायट पहुंचा, तभी आधा दर्जन के करीब लोगों ने अरुण को कार्यालय से उठाकर मारपीट शुरू कर दी और उसे गाड़ी में डालकर ले गए।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-10-25 10:00 IST

आधा दर्जन लोगों ने फिल्मी स्टाइल में डायट लिपिक को अगवा किया  (photo: social media )

Moradabad News: फिल्मी स्टाइल में डायट में घुसे आधा दर्जन के करीब लोगों ने लिपिक को मारपीट करते हुए उठा लिया और गाड़ी में डालकर ले गए। सूचना परिजनों को मिली तो अपहरण की आशंका से उनके होश उड़ गए। लिपिक के पिता कांठ आये और थाने में तहरीर दी लेकिन बाद में पता चला कि मामला पति पत्नी के बीच विवाद का है, तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

कांठ पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए डिडौली थाना को रवाना हो गई थी। बताया गया की मुरादाबाद एकता कॉलोनी मझोला निवासी छत्रपाल सिंह के बेटे अरुण सागर की शादी डिडौली क्षेत्र में हुई है। अरुण कांठ डायट में लिपिक के पद पर तैनात है। अरुण का अपनी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा है, जिसके चलते अरुण और उसके ससुरालियों के बीच तनाव व्याप्त था। आज जैसे ही अरुण डायट पहुंचा, तभी आधा दर्जन के करीब लोगों ने अरुण को कार्यालय से उठाकर मारपीट शुरू कर दी और उसे गाड़ी में डालकर ले गए।

आवश्यक कार्यवाही

स्टाफ समझ नहीं पाया कि माजरा क्या है। उन्होंने इसकी सूचना अरुण के परिजनों को दी तो उसके पिता एवं परिजन कांठ आ गए। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज निकाली और थाने जाकर तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला की उक्त लोग अरुण के ससुराल वाले थे और यहां से उठाकर उन्होंने उसे डिडौली थाने में छोड़ दिया है। यह जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह ने उप निरीक्षक को डिडौली थाने के लिए रवाना कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और इसमें जिसकी भी गलती होगी आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News