Moradabad News: मैनाठेर में नाबालिग के साथ डॉक्टर और उसके साथियों ने किया गैंगरेप, 3 पर रिपोर्ट दर्ज

Moradabad News: डॉक्टर और उसके साथियों ने 15 साल की किशोरी को कमरे में बंद कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया ।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-10-26 10:38 IST

Moradabad gangrape case  (photo: social media )

Moradabad News: आज तक डॉक्टर का दर्जा भगवान की तरह माना जाता रहा है। इंसान सब से पहले भगवान से मिन्नतें करता है, फिर डॉक्टर के आगे नतमस्तक होता है । कहता है डॉक्टर साहब नीचे आप है और ऊपर भगवान है। लेकिन कुछ डॉक्टरों ने अपना ईमान धर्म सब बेच खाया है। इन हरकतों से तो ऐसा ही प्रतीत होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, आइए तफसील से हम आपको बताते है।

थाना मैनाठेर के इलाके में एक 27 वर्षीय डॉक्टर मुर्सलीन, 22 वर्षीय उसके साथी सरताज और 20 साल के युवक इंजमाम द्वारा 15 साल की किशोरी को कमरे में बंद कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया । पीड़ित छात्रा के पिता ने एसएचओ मैनाठेर को तहरीर देकर व शिकायत करते हुए बताया कि आरोपी डॉक्टर उसकी 15 साल की बेटी को दवा दिलाने के बहाने साथ ले गया था। जहां डॉक्टर ने उसकी बच्ची को एक होटल में ले जाकर अपने साथियों के साथ बारी बारी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं साथ मौजूद लगातार रेप की फोटो व वीडियो बनाते रहे। जिसके आधार पर इंजमाम भी उसे उसकी निर्वस्त्र वीडियो पोस्ट करते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगा।

वायरल किया वीडियो

छात्रा के पिता ने एसएचओ मैनाठेर को बताया कि बेटी ने आरोपी की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी द्वारा उसकी निर्वस्त्र बनाई गई वीडियो को वायरल कर दिया गया । एसएचओ के आदेश पर डॉक्टर सहित तीनो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के साथ साथ धारा पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News