शक ने बर्बाद किया परिवार: उधर पत्नी ने खाया जहर, इधर पति की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Moradabad News: दोनों में कहासुनी होने के बाद नवल ड्यूटी पर निकल गया, नवल की तैनाती मूंढापांडे थाने में थी। नवल के डयूटी पर जाने के बाद उसकी पत्नी दीपमाला ने रात में जहर खा लिया था।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-05-24 16:27 GMT

शक ने बर्बाद किया परिवार: उधर पत्नी ने खाया जहर, इधर पति की सड़क दुर्घटना में हुई मौत: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के दलपत पुर टोल पर ट्रक दुर्घटना में हुई होम गार्ड की मौत में एक नया मोड़ सामने आया है। जिसमें पारिवारिक कलह के चलते पति और पत्नी में बात इतनी बढ़ गई थी कि पूरा परिवार ही बिखर गया।

बता दें कि मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे के गांव मुधिया भयपुर का रहने वाला होम गार्ड अपनी पत्नी के साथ जिले के मझोला थाना क्षेत्र की लाइन पार में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। होमगार्ड नवल सिंह और उसकी पत्नी दीपमाला के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। गुरुवार को भी नवल से दीपमाला का झगड़ा हुआ था।



कहासुनी होने के बाद नवल ड्यूटी पर गया, दीपमाला ने खाया जहर

दोनों में कहासुनी होने के बाद नवल ड्यूटी पर निकल गया, नवल की तैनाती मूंढापांडे थाने में थी। नवल के डयूटी पर जाने के बाद उसकी पत्नी दीपमाला ने रात में जहर खा लिया था। दीपमाला को कोस मॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नवल को भी इसकी सूचना मिली की उसकी पत्नी ने जहर खा लिया है।

जिसके बाद नवल अस्पताल के लिए जल्दबाजी में अपनी ड्यूटी खत्म कर निकला था कि दलपतपुर टोल प्लाजा पर शुक्रवार सुबह 5बजे ट्रक ने नवल की बाइक में टक्कर मार दी। नवल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

उधर निजी अस्पताल में भर्ती दीपमाला ने भी नवल की मौत की खबर सुनकर करीब ढाई घंटे बाद दम तोड़ दिया। पति-पत्नी दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि होमगार्ड नवल की पत्नी दीपमाला कटघर स्थित पीतल नगरी से 4 दिन पहले ही घर लौटी थी। दीप माला अपने परिवार में इकलौती बेटी थी। दोनों के 4 बच्चे हैं सुहानी (14), अंजली (12), विराट (9) और दीपांशु (6)। सभी थाना मझोला के क्षेत्र के चाउ की बस्ती लाइनपार में रहते है।


पांच भाईयों में अकेली थी हमारी बहन

दोनों में कलह की वजह नवल का अपनी पत्नी दीपमाला पर शक करना था। दीप माल के भाई मोनू ने बताया कि अभी चार दिन पूर्व ही दिनों में कलेश हुआ और हमारे जीजा नवल ने दीप माला के साथ मार पीट की। दीपमाल नाराज होकर बच्चों को लेकर पीतल नगरी के मोहल्ला लक्ष्मी नगर में हमारे घर आ गई।

गुरुवार को ही हमारी बहन लाइन पार कपड़े लेने गई थी। दीपमाला के भाई ने बताया कि हम 5 भाईयो में अकेली थी हमारी बहन।

Tags:    

Similar News