Moradabad News: नाली के विवाद में बुजुर्ग की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

Moradabad News: मुंढापांडे थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव में प्रेम सिंह 60 वर्षीय बुजुर्ग को गांव के ही पड़ोस के दबंग सूनेपाल, अजय पाल व अन्य दो दबंग व्यक्तियों ने मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-24 09:02 GMT

मुरादाबाद में नाली के विवाद में बुजुर्ग की हत्या (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के थाना मुंडापांडे क्षेत्र में दबंगों ने नाली के विवाद को लेकर एक बुजुर्ग व्यक्ति को मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। जनपद मुरादाबाद के मुंढापांडे थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव में प्रेम सिंह 60 वर्षीय बुजुर्ग का गांव के ही पड़ोस के दबंग सूनेपाल और अजय पाल व अन्य दो और दबंग व्यक्तियों ने साथ मिलकर लाठी डंडों व धारदार हथियार के साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। प्रेम सिंह की मृत्यु होने के बाद परिवार में शोक की लहर है और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है।

मृतक प्रेम सिंह की पत्नी ने बताया कि विगत दो दिन पूर्व नाली के गंदे पानी की निकासी को लेकर पड़ोस के ही सुनेपाल और अजय पाल व अन्य दो और साथियों के साथ विवाद हो गया था। जिसमें चार दबंग व्यक्तियों ने मृतक प्रेम सिंह के साथ लाठी डंडों व धारदार हथियार से मारपीट की थी। जिसमें सिर में गंभीर चोट आई थी। पीड़ित ने बीते दो दिन पहले मुंढापांडे थाना परिसर में पहुंचकर के आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी और पास के ही बने समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में पुलिस द्वारा मृतक प्रेम सिंह का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया था। परन्तु आज गांव के ही कुछ सम्मानित लोगों में बैठकर के फैसला होने की बात हुई थी।

जिसमें आरोपी पक्ष मृतक प्रेम सिंह को फैसले के नाम से थाने लेकर आ रहे थे कि तभी अचानक मृतक प्रेम सिंह की रास्ते में अचानक तबीयत बिगड़ी और मुंह से झाग आने लगे जैसे ही थाने पहुंचे तो मृतक प्रेम सिंह को पास के बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए पुलिस ने भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने प्रेम सिंह को मृत घोषित कर दिया। जिसमें मृतक के परिजनों ने आरोपी चार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है और पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बावत मुंढापांडे थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक प्रेम सिंह की पीएम रिपोर्ट जो भी आएगी और साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। तहरीर ले ली गई है आरोपियों के खिलाफ संवैधानिक कार्यवाही होगी।

Tags:    

Similar News