Moradabad News: एयरटेल स्टोर की महिला कर्मचारियों ने मैनेजर पर लगाए छेड़खानी के आरोप, SSP से शिकायत

Moradabad News दो युवतियों ने अपनी कंपनी के मैनेजर पर छेड़खानी के गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले में एसएसपी मुरादाबाद को लिखित शिकायत दी गई है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-23 09:02 GMT
पीड़िता। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के कोतवाली स्थित एयरटेल कम्पनी के स्टोर में ड्यूटी करने वाली दो महिला कर्मचारियों ने एस.एस.पी को दिए प्रार्थना पत्र के आधार पर बताया कि वो इस कंपनी में पिछले कई वर्षों से ड्यूटी कर रही हैं। कंपनी के मैनेजर ने इसी वर्ष फरवरी में ज्वाइन किया है शुरू से ही उसकी की नियत काफी समय से खराब चल रही थी। लेकिन वो मौके की तलाश में था।

महिला कर्मचारी से छेड़खानी का आरोप

एक दिन एक कार्यक्रम के दौरान उसने मौका पाकर उस मैनेजर ने अश्लील इशारों और गंदी नियत से मुझे अकेला देखा कर मेरे ऊपर कॉमेंट शुरू कर दिए। जब महिला ने इसका विरोध करते हुए कहा उनसे झिड़क दिया। कहा कि ये स्टाफ एक परिवार है यह आपको शोभा नहीं देता। तो इस पर आरोपी मैनेजर आग बबूला हो गया और उनका हराशमेंट करने लगा और चेतावनी दी कि कहना मान लो वरना तुम्हे ड्यूटी से टर्मिनेट कर दूंगा। आरोपी मैनेजर ने दोनों महिला कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया। किसी तरह दोनों उस कमरे से जान बचाकर भागी और साथ ही साथ दोनों पीड़ित महिला कर्मचारियों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना देकर मैनेजर की करतूत के बारे में बताया। 

5 दिन में कोई कार्रवाई नहीं

पुलिस ने सहानुभूति दिखाते हुए एक शिकायती पत्र एस.एस.पी को देने की बात कही। दोनों पीड़ित महिलाओं ने स्टाफ के कुछ कर्मचारियों के साथ एक प्रार्थना पत्र एस.एस.पी कार्यालय जाकर इंसाफ पसंद एसएसपी सतपाल अंतिल को दिया। जिसमे उन्हें आरोपी मैनेजर के खिलाफ सख्त कानूनी करवाई का आश्वासन मिला। परन्तु इस बात को आज 5 दिन बीत गए हैं और कोई कार्यवाही नहीं हुई है। महिलाओं ने अपनी समस्या के बारे में एसएसपी मुरादाबाद सतपाल अंतिल को अवगत कार्य है। 

Tags:    

Similar News