Moradabad News: प्रेमी संग फरार हुई पांच नाबालिग युवतियां, तलाश में जुटी पुलिस, छह नामजद

Moradabad News: मामले में जब पीड़ित परिवार के लोगों ने आरोपी युवक के घर पर इस बात की शिकायत की तो आरोपी पक्ष के लोगोने कथित रूप से गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़ित परिवार को घर से चलता कर दिया।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-10-26 23:05 IST

Moradabad News

Moradabad News: थाना नागफनी के इलाके निवासी प्रेमी संग भागी छात्रा के पिता ने इंस्पेक्टर नागफनी कोशिकायत करते हुए बताया कि उसकी 16 साल की बेटी 25 अक्टूबर की दोपहर 3 बजे घर से ट्यूशन शन के लिए कहकर कोचिंग सेंटर के लिए निकली थी, लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटी है। लापता छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर नागफनी पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

उधर मझोला के इलाके लाकड़ी फाजलपुर से एक 15 वर्षीय किशोरी किराए पर रहने वाले जिला रामपुर निवासी 24 वर्षीय युवक के साथ गत22 अक्टूबर की सुबह दस बजे फरार हो गई हैं। इसके अलावा जयंती पुर क्षेत्र से 23 अक्टूबर की शाम 14 साल की किशोरी पड़ोस में ही बिजली का काम करने वाले युवक संदीप के साथ फरार हो गई हैं।

इस मामले में जब पीड़ित परिवार के लोगों ने आरोपी युवक के घर पर इस बात की शिकायत की तो आरोपी पक्ष के लोगोने कथित रूप से गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़ित परिवार को घर से चलता कर दिया। एसएचओ मझोला मोहित चौधरी द्वारा तहरीर के आधार पर महिला सहित छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके अलावा बिलारी इलाके से भी एक 17 वर्षीय युवती गांव करसरा स्थित एक शादी समारोह में सहेलियों के साथ गई थी जहां उसकी मुलाकात युवक जतिन से हुई और युवती युवक जतिन के साथ फरार हो गई।

पीड़ित परिवार की तहरीर पर एसएचओ लखपत सिंह द्वारा मुख्य आरोपी जतिन कुमार सहित उसकी मां और पांच अन्य आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। मैनाठेर इलाके से भी एक 15 साल की किशोरी साथ फैक्ट्री में काम करने वाले युवक के साथ फरार हो गई हैं। मझोला इलाके के रहने वाले इस आरोपी युवक और उसके अन्य दो साथियों के खिलाफ थाना मैनाठेर में एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं।

Tags:    

Similar News