Moradabad News: छात्रा ने 12वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी, डिप्रेशन में चल रही थी बालिका

Moradabad News: मुरादाबाद थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित पीएसी 9-जी बटालियन में रहने वाली स्कूल की छात्रा ने पीएसी की निर्माणाधीन इमारत की 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्रा पारुल का परिवार पीएसी कैम्पस ही रहता है।

Update: 2023-07-01 17:08 GMT
छात्रा ने 12वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी, डिप्रेशन में चल रही थी बालिका : Photo- Social Media

Moradabad News: मुरादाबाद थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित पीएसी 9-जी बटालियन में रहने वाली स्कूल की छात्रा ने पीएसी की निर्माणाधीन इमारत की 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्रा पारुल का परिवार पीएसी कैम्पस ही रहता है। परिवार वालों ने बताया कि मृतक छात्रा पारुल 18 वर्ष की थी और स्कूल की छात्रा थी। वो पिछले तीन-चार सालों से मानसिक तनाव से ग्रस्त थी। उसका ऋषिकेश और देहरादून से इलाज चल रहा था।

योग करने के लिए निकली थी छात्रा

परिवार वालों ने बताया कि पारुल नाम की छात्रा घर से योग करने के लिए निकली थी। करीब आधे घंटे बाद पीएसी परिसर में ही निर्माणाधीन बिल्डिंग से उसके कूदने की सूचना मिली। घरवाले भागकर वहां पहुंचे तो देखा कि पारुल बिल्डिंग के नीचे बेसुध पड़ी थी। परिजन तुरंत उसे लेकर डॉक्टर के पास भागे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक पारुल तीन बहने हैं, एक की शादी हो चुकी है। जिनमें पारुल सबसे छोटी थी। पारुल का बड़ा भाई अरुण पुलिस विभाग में कांस्टेबिल है। वर्तमान में एसएसपी कार्यालय मुरादाबाद में तैनात है। छात्रा पारुल के पिता मेवाराम पीएसी 9 बटालियन में हेड कांस्टेबल हैं, उन्हें पीएसी कैंपस में ही सरकारी आवास मिला हुआ है। कुछ दिनों पूर्व ही मेवाराम का तबादला संभल जिले के बहजोई में हुआ था।

परिवार में मचा कोहराम

घर की सबसे छोटी बेटी के खुदकुशी करने से परिवार के लोग गहरे सदमे में चले गए। रो-रोकर परिजन बेहाल थे। उनका कहना था कि छात्रा के डिप्रेशन की वजह और उसके इलाज के लिए बेहतर से बेहतर इंतजाम किया था। बावजूद इसके छात्रा के इस कदम से उनकी जिंदगी का सहारा चला गया। पारुल की बड़ी बहनें उसके इस कदम से गहरे सदमे में दिखीं, वो रो-रोकर अपनी छोटी बहन को याद करती दिखीं। आसपास के लोग परिवार वालों को ढांढस बंधाने की कोशिश करते नजर आए लेकिन घर की छोटी बेटी के चले जाने से परिवार वाले संभाले नहीं संभल रहे थे। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News