Moradabad News: तेज रफ़्तार डंपर बाइक सवार को रौंदते हुए घर में घुसा, एक कि मौत कई घायल

Moradabad News: अनियंत्रित होकर एक डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया और सड़क किनारे बने एक घर में जा घुसा। इस घटना में बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-09 12:31 GMT

तेज रफ़्तार डंपर बाइक सवार को रौंदते हुए घर में घुसा, एक कि मौत कई घायल: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे क्षेत्र में अनियंत्रित होकर एक डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया और सड़क किनारे बने एक घर में जा घुसा। इस घटना में बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घर में मौजूद कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर थाना पुलिस भी घटनास्थल स्थल पर पहुंच गई।

बता दें कि मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे क्षेत्र की घटना है। अलीगंज रोड स्थित वीरपुर में एक तेज रफ्तार डंपर ने पहले तो बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया।और फिर सड़क किनारे बने तस्लीम के घर में जा घुसा। घर में मौजूद कई लोग डंपर की चपेट में आने से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि जब ये घटना हुई तब घर के कुछ सदस्य सोए हुए थे।

 डंपर चालक मौके से फरार

घटना के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और जाम लगा कर हंगामा करने लगी । डंपर चालक मौके से फरार हो चुका था। घटना स्थल पर जमा भीड़आरोपी डंपर चालक के गिरफ्तारी कर कठोर कार्यवाही की मांग कर रही थी । सूचना मिलते ही थाना पुलिस और पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा दिया गया है।

पुलिस ने मृतक बाइक सवार जुनैद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भिजवाया दिया है। स्थानीय ग्रामीणों का आरोप है कि खनन के ये डंपर तेज रफ्तार से रिहायसी इलाकों से निकलते है, जिससे आये दिन इसी तरह की दुर्घटनाएं घटित होती हैं । ग्रामीणों की मांग पर मौके पर मौजूद एसडीएम ने इन डंपर स्वामियों के विरुद्ध कार्रवाई की बात कही है उन्होंने क्षेत्र वासियों को अवेध रूप से चल रहे डांपरो के विरुद्ध कार्यवासी का पूरा पूरा आश्वाशन दिया है।

Tags:    

Similar News