Moradabad News: पति ने पत्नी को गला रेत कर उतारा मौत के घाट, तीन साल का बच्चा बना चश्मदीद

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कटघर के पीतल बस्ती में एक विवाहिता की उसके ही पति ने शनिवार की सुबह तड़के चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-13 09:22 GMT

मृतका पत्नी व आरोपी पति। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कटघर के पीतल बस्ती फूल एस चौकी के पास में किराए के मकान रहने वाले नरेश पाल ने अपनी पत्नी रेशम सैनी की शनिवार की सुबह गला रेत कर हत्या कर दी। मिर्तक रेशम सैनी 28 वर्ष की लाश घर में खून से लथपथ मिली। बताया जाता है की इन पति पत्नी में आए दिन झगड़े हुआ करते थे। हत्या के बाद से पति नरेश पाल फरार है। सूचना पर पहुंची पुलिस को घर में एक तीन साल का बच्चा मिला। बच्चे से जब पुलिस ने बात की तो बच्चे ने इशारे से पुलिस को सारी घटना बता दी। बच्चे ने बताया की उसके पिता ने ही उसकी मां की हत्या कर दी है।

पेट्रोल पर करता था काम

मृतका रेशम का मायका थाना मुंडापंडे के मानकरा की मिल्क का है। मृतका के भाई जगपाल सिंह सैनी ने बताया की अपनी छोटी बहन की शादी लगभग 4 वर्ष पूर्व मुंडापड़े निवासी नरेश पाल से हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं बड़े बच्चे की उम्र 3 वर्ष है जो घटना का चश्मदीद भी है। उनके एक बरस की बेटी भी है। पिछले 6 महीने से नरेश मुरादाबाद के पीतल बस्ती मे चौकी के पास किराए के मकान में रहता था। यहां पर एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। हत्या के बाद आरोपी फरार है। 

पहले भी करता था मारपीट

मृतका के भाई जगपाल ने आगे बताया की कुछ दिन पूर्व भी नरेश ने रेशम को कमरे में बंद करके पीटा भी था। उस समय महिला थाने में इसकी शिकायत भी की गई थी जिसके बाद थाने में नरेश पाल ने माफी मांग ली थी। उसके बाद कुछ दिन तक तो नरेश सही रहे। मगर आज सुबह उसके पत्नी की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

Tags:    

Similar News