Moradabad News: मुरादाबाद एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुईं जयाप्रदा

Moradabad News: अभद्र टिप्पणी मामले में अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा बयान देने के लिए सोमवार को एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश हुईं

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-09-30 17:27 IST

Moradabad News (Pic- NewsTrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में 2019 में मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में सपा ने सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। इसमें रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के पूर्व सांसद डॉ. एसटी हसन समेत अन्य सपा नेताओं ने रामपुर की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी।

अभद्र टिप्पणी मामले में अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा बयान देने के लिए सोमवार को एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश हुईं। अदालत ने बयान देने के लिए उपस्थित नहीं होने पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट वारंट जारी किया था। इस मामले की सुनवाई चल रही है।

मुरादाबाद के कटघर में आयोजित कार्यक्रम में रामपुर की सांसद जयाप्रदा के प्रति अभद्र टिप्पणी की गई थी। मुरादाबाद के सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने जयाप्रदा को नाचने वाली कहते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया था।जयप्रदा के मीडिया एडवाइजर मुस्तफा हुसैन ने आजम खान, एसटी हसन, अब्दुला आजम, फिरोज खान तथा कार्यक्रम के आयोजक आरिफ हुसैन व रामपुर के पूर्व चेयर मैन अजहर खान के खिलाफ ममला दर्ज कराया था।इसी मामले में सुनवाई चल रही थी। जयाप्रदा को इस मामले में बयान दर्ज कराने थे, परंतु जयाप्रदा बयान दर्ज कराने कोर्ट नहीं पहुंच रही थीं। कोर्ट से कई बार उन्हें सम्मन भेजे गये। परंतु वो नहीं आईं। आज उसी मामले में जयाप्रदा मुरादाबाद पहुंचीं और अपने बयान दर्ज कराए।

आज दोपहर लगभग 1बजे एक मैरून कलर की डस्टर गाड़ी मुरादाबाद कचहरी परिसर में पहुंची। गाड़ी से एक व्यक्ति उतरा उसने एक राहगीर से जानकारी की ओर पैदल चल दिया। उसके पीछे डस्टर गाड़ी भी चल दी। गाड़ी एक तरफ जा कर रुक गई। वहां पहले से ही जयाप्रदा के अधिवक्ता उनका इंतजार कर रहे थे। उन अधिवक्ताओ ने जयाप्रदा का स्वागत किया और कोर्ट की और चल दिए। तब लोगो की समझ में आया की ये तो जयाप्रदा है फिर किया था ये ख़बर आग की तरह फैल गई । जयाप्रदा जब कोर्ट पहुंची तब बिलकुल साधारण से कपड़ो में थी आंखों पर चश्मा छुआ हुआ था। मीडिया ने जब उनसे बात करने की कोशिश की तब उन्होंने मीडिया को थैंक्यू कहा और गाड़ी में बैठ कर चली गईं।

Tags:    

Similar News