Moradabad News: युवक को पीटकर नदी में फेंका, मरा समझकर भागे बदमाश, बच गई जान और हुआ ये खुलासा

Moradabad News: जनपद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव भटावली में रामगंगा नदी के किनारे एक युवक को जमकर पीटा गया। लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर नदी में ढकेल दिया गया।

Update:2023-07-30 18:12 IST

Moradabad News: जनपद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव भटावली में रामगंगा नदी के किनारे एक युवक को जमकर पीटा गया। लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर नदी में ढकेल दिया गया। इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए, लेकिन युवक की जान बच गई और उसने खुद पर गुजरी दरिंदगी की पूरी बात बताई।

वीडियो बनाने वालों के तोड़े मोबाइल

जानकारी के मुताबिक भतावली गांव में रहने वाले एक युवक को रामगंगा के किनारे कुछ दबंग मारपीट रहे थे। वहां से गुजर रहे कुछ युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। ये देख बेखौफ दबंगों ने उन युवकों की पिटाई कर दी और उनका मोबाइल तोड़ डाला। युवकों से मारपीट के बाद किसी ने 112 पर इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को किसी तरह नदी से निकाला। उसकी जान बच गई, उसे अस्पताल भेजा गया, इस दौरान पीड़ित युवक के भाई ने आपबीती सुनाई।

ससुराल पक्ष पर लगा आरोप

इस घटना के बारे में पीड़ित युवक के भाई ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग, युवक का साला और अन्य रिश्तेदारों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। शादी के बाद से ही ये लोग अलग रहते हैं। परिवार में विवाद चल रहा है, जिसके चलते ससुराल वालों इस घटना को किया। युवक ने कहा कि मेरा भाई स्वभाव का अत्यंत सीधा-साधा है। कई बार वो बता चुका है कि पत्नी के परिवार वाले उसे अनावश्यक परेशान करते हैं।

हालांकि उनका परिवार अलग रहता है, लिहाजा इसकी वजह के बारे में कुछ साफ नहीं बता सकता। लेकिन भाई को ससुराल पक्ष के लोग परेशान करते ही थे, अब हमला भी कर दिया गया। इस बारे में पुलिस में तहरीर दी गई है। उम्मीद है कि आरोपितों को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। हालांकि मौके पर पहुंचे 112 के पुलिसकर्मियों का कहना था कि युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसके बयान के आधार पर स्थानीय पुलिस कार्रवाई करेगी।

Tags:    

Similar News