Moradabad: शादी का झांसा देकर किया था रेप, गिरफ्तारी के डर से भाग गया विदेश, दो साल बाद एयरपोर्ट से अरेस्ट

Moradabad Crime News: एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया, पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी देश वापस आ रहा है। पुलिस टीम ने दिल्ली हवाई अड्डे पर जाल बिछा दिया था। आख़िरकार उसकी गिरफ़्तारी संभव हुई।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-01-05 15:26 GMT

पुलिस गिरफ्त में नईम (Social Media) 

Moradabad Crime News: गांव की युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और फिर गर्भपात कराने के बाद शादी से इनकार करने मामले में पुलिस ने आरोपी को करीब दो साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए सऊदी अरब भाग गया था। 

उस पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया । पुलिस ने अरब से घर आ रहे आरोपी को दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने आरोपी को जेल भेजने का आदेश् दिया है।

क्या है मामला?

थाना डिलारी क्षेत्र के सलेम सराय निवासी युवक ने करीब दो वर्ष पहले गांव की युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था। आरोप है कि, इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। उसका गर्भपात करा दिया गया। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो मारपीट की गई। मामला बढ़ने पर गांव में पंचायत भी हुई थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। युवक अपने शादी के वादे से भी मुकर गया था। इस बीच युवक सऊदी अरब भाग गया था।

कई धाराओं में केस दर्ज 

पीड़ित परिवार की तहरीर पर थाना डिलारी में अरोपी नईम के खिलाफ धारा- 376, 313, 352, 452, 504, 506, 323, 354 के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया तो पता चला कि आरोपी अरब चला गया है।

दिल्ली हवाई अड्डे पर जाल बिछा दबोचा 

इस संबंध में एसएसपी हेमराज मीणा (SSP Hemraj Meena) ने बताया कि, 'आारोपी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया था। पुलिस ने घर की कुर्की का नोटिस भी चस्पा कर दिया था। पुलिस लगातार आरोपी की निगरानी कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी देश वापस आ रहा है। पुलिस टीम ने दिल्ली हवाई अड्डे पर जाल बिछा दिया था। दिल्ली एयरपोर्ट से आने पर थाना अध्यक्ष व स्थानीय पुलिस ने आरोपित नईम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने न्यायालय के सुपुर्द पेश कर दिया जहां से नईम को अदालत ने जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News