Moradabad News: दलित युवक की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी युगल गिरफ्तार

Moradabad News: एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया उनके द्वारा बनाई गई टीम को दोनों पर शक हुआ और गांव के फरार होने के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने घटना के खुलासे पर इंस्पेक्टर भोजपुर अमरनाथ समेत पुलिस टीम की सराहना की है।

Update: 2023-08-14 17:16 GMT
(Pic: Newstrack)

Moradabad News: जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र में हुई दलित युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने 48 घंटे में कर दिया है। इसमें पुलिस की जितनी तारीफ की जाए कम है। एसएसपी के दिशा निर्देश में पुलिस ने मृतक के मोबाइल से मिले संकेत के आधार पर पुलिस ने गांव की युवती और उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बकौल पुलिस-हत्या के पीछे अवैध संबंधों का मामला है। गांव की युवती से मृतक युवक व हत्यारोपी के अवैध संबंध थे।

पुलिस लाइन में एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि हत्यारोपी आकाश और युवती रेखा ने पुलिस पूछताछ में कुबूल किया है कि आकाश और विक्की के गांव की शादीशाुदा रेखा से अवैध सम्बन्ध थे। विक्की जाटव था इसलिए आकाश को बुरा लगता था और वह नहीं चाहता था कि विक्की के रेखा से संबंध रहें। पुलिस के मुताबिक रेखा को आकाश के समझाने पर रेखा मान गयी, लेकिन विक्की रेखा का पीछा नहीं छोड़ रहा था। उस पर दबाव बनाकर संबंध बनाए हुआ था। रेखा और आकाश ने विक्की की हत्या करने का प्लान बनाया। योजना के मुताबिक 11 अगस्त की शाम को समय करीब साढ़े सात बजे रेखा के बुलाने पर विक्की जंगल में पहुंच गया। हत्या के लिए आकाश ने 315 बोर का तमंचा लेने के साथ दो कारतूस भी ले लिए थे। विक्की और रेखा जब आपस में बात कर रहे थे तो आकाश ने सिर पर गोली मार दी। गोली लगने से विक्की की मौत हो गई और दोनों ने उसे घसीटकर चरई के खेत में डाल दिया।

एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया उनके द्वारा बनाई गई टीम को दोनों पर शक हुआ और गांव के फरार होने के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने घटना के खुलासे पर इंस्पेक्टर भोजपुर अमरनाथ समेत पुलिस टीम की सराहना की है। इस अवसर पर सीओ राजेश तिवारी भी मौजूद रहे।
एस एस पी के कुशल निर्देशन में पुलिस को कामयाबी मिली। पुलिस ने मृतक के मोबाइल का सहारा लिया जिस में रेखा नमक युवती की लगभग 25 काल थी और मृतक रात को वाटसअप 2 बजे तक ऑन लाइन था। इसी के आधार पर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली ।

Tags:    

Similar News