Moradabad News: नगीना सांसद चंद्र शेखर की गिरफ्तारी की मांग, फूंका पुतला

Moradabad News: वाल्मिकी समाज के लोगों ने सिविल लाइन के आंबेडकर पार्क में इकट्ठा होकर सिविल लाइन चौराहे पर चंद्रशेखर आजाद का पुतला फूंका।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-27 17:28 GMT

नगीना सांसद चंद्र शेखर की गिरफ्तारी की मांग, फूंका पुतला: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में आदि धर्म समाज के बैनर तले वाल्मीकि समाज के लोगों ने नगीना के सांसद चंद्रशेखर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनका पुतला फूंका। वाल्मीकि समाज के लोगों ने गाजियाबाद जिले की पुलिस द्वारा नगीना सांसद चंद्रशेखर और उनके 20 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मारपीट और लूट की एफआईआर लिखवाई है।

बता दें कि चंद्रशेखर के समर्थकों ने काले झंडे दिखाने वाले वाल्मीकि समाज के लोगों पर हमला कर दिया था। लाठी-डंडे और बेल्ट से इस कदर पीटा कि लोगों के सिर तक फट गए थे। अब इस मामले में मुरादाबाद के वाल्मिकी समाज के लोगों में रोष व्याप्त है और मुरादाबाद का वाल्मीकि समाज चंदशेखर की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहा है।

नगीना सांसद चंद्र शेखर की गिरफ्तारी की मांग

इसी क्रम में मुरादाबाद जनपद में वाल्मीकि समाज ने चंद्रशेखर मुर्दाबाद के नारे लगाए। इतना ही नहीं नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद का पुतला भी फूंका है। वाल्मीकि समाज के लोगों ने चंद्रशेखर आजाद की सांसदी बर्खास्त करने की मांग की है।


वाल्मिकी समाज के लोगों ने सिविल लाइन के आंबेडकर पार्क में इकट्ठा होकर सिविल लाइन चौराहे पर चंद्रशेखर आजाद का पुतला फूंका। वाल्मीकि समाज के नेता लल्ला बाबू द्रविड़ का कहना है कि नगीना सांसद को बर्खास्त किया जाए। साथ ही गाजियाबाद में जो मुकदमा दर्ज हुआ है, जल्द से जल्द नगीना सांसद चंद्रशेखर की गिरफ्तारी हो। वरना मुरादाबाद का वाल्मीकि समाज आंदोलन को मजबूर हो जायेगा।

Tags:    

Similar News