Moradabad: PAC 23वीं वाहिनी के जवान की शर्मनाक करतूत, दो बहनों से लव, रेप, ब्लैकमेलिंग...अब दूसरी शादी की तैयारी

Moradabad News: लगातार बढ़ते दबाव के बाद PAC कर्मी ने युवती से कोर्ट मैरिज कर ली। लेकिन, अब दूसरी शादी रचाने की तैयारी कर रहा है। जवान पर युवती ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-11-17 16:22 GMT

पीएसी का आरोपी जवान और पीड़िता (Social Media) 

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद की 23वीं बटालियन पीएसी में तैनात जवान की शर्मनाक करतूत सामने आई है। सिपाही पर रेप और ब्लैकमेलिंग के संगीन आरोप लगे हैं। आरोपी शख्स पर औरैया की रहने वाली एक युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने मुरादाबाद में एसएसपी से इसकी शिकायत की है। शिकायत में युवती ने कहा है कि, जवान ने सोशल मीडिया पर दो बहनों से प्यार, फिर बलात्कार, गर्भपात और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेलिंग करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

लगातार बढ़ते दबाव के बाद PAC कर्मी ने युवती से कोर्ट मैरिज कर ली। लेकिन, अब दूसरी शादी रचाने की तैयारी कर रहा है। पीड़िता शिवसेना के जिला अध्यक्ष के साथ शुक्रवार (17 नवंबर) को एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। आरोपी बागपत जिले का रहने वाला है, जबकि पीड़िता दिल्ली में रहती है। 

क्या है मामला?

शिवसेना के मंडल प्रमुख डा. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने एसएसपी से मिलकर अवगत कराया कि, पीएसी 23वीं बटालियन में सिपाही सचिन कश्यप ने दिल्ली की युवती से इंस्ट्राग्राम पर दोस्ती की। शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार किया। युवती की बहन के साथ भी उस पर रेप के आरोप लगे हैं। युवती का आरोप है, उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था। उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता है। युवती ने इसकी शिकायत पीएसी कमांडेंट से की थी। तब सिपाही ने मामला दबाने के लिए पीड़िता से कोर्ट मेरिज कर ली। आरोप है कि सिपाही ने पत्नी के गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया। पीड़िता का ये भी कहना है कि बागपत के गूंगाखेड़ी निवासी सचिन अब 4 दिसंबर को दूसरा विवाह करने जा रहा है।

पीड़िता ने विवाह रुकवाने तथा आरोपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। शिवसेना प्रमुख ने एसएसपी को दिए पत्र में चेतावनी दी है कि शीघ्र ही सचिन के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह अंदोलन करेंगे। 

ऐसे दिया मंसूबों को अंजाम  

मुरादाबाद में 23वीं वाहिनी पीएसी में तैनात एक सिपाही पर आरोप लगाने वाली युवती मूल रूप से औरैया की रहने वाली है। युवती ने आज मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा से एक शिकायती पत्र देकर इसकी शिकायत की है। युवती का कहना है कि वो अपनी बड़ी बहन के साथ न्यू अशोक विहार, दिल्ली में रहती है। दोनों बहनें नौकरी करती है। पीड़िता ने बताया की 2022 में उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम पर सचिन से हुई थी। सचिन मुरादाबाद पीएसी 23वी वाहिनी में सिपाही है। पीड़िता ने बताया कि एक बार सचिन उससे मिलने दिल्ली गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर उसके साथ रेप किया। उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। पीड़िता ने जब उसकी इस हरकत की शिकायत पुलिस में करने की बात कही तो आरोपी ने उससे शादी करने का आश्वासन देकर उसे चुप कर दिया। 

Tags:    

Similar News