Moradabad News: रोडवेज बस ने ठेला और बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

Moradabad News: कुचावली स्थित कांठ रोड हाईवे पर शनिवार को तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने आगे चल रही मोटरसाइकिल ठेला और बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-10-26 12:56 IST

रोडवेज बस ने ठेला और बाइक में मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के छजलैट थाना क्षेत्र अंतर्गत कुचावली स्थित कांठ रोड हाईवे पर शनिवार को तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने आगे चल रही मोटरसाइकिल ठेला और बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना में बस में सवार कुछ लोगों को भी चोट आयी है।

बता दें कि ग्राम पंचायत कुचावली स्थित कांठ हाईवे पर तेज गति से आ रही मुरादाबाद डिपो की बस ने आगे चल रहे बाइक ठेला एवं बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर बैठा दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। बाइक ठेला चला रहा व्यक्ति को गंभीर चोटें आयी हैं। उल्लेखनीय है कि परिवहन विभाग की लापरवाही के कारण रोडवेज बसे पहले नंबर लेने की वजह से एक दूसरे के आगे निकलने की होड़ करते हुए रोड पर तेज गति से बसें चला रहे हैं।

इसी क्रम में शनिवार को मुरादाबाद डिपो की बस ने तेज गति से चलने के कारण आगे चल रही बाइक ठेला एवं बाइक को रौंद डाला। जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति थाना कांठ क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत हफीज पुर निवासी मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठा दूसरा व्यक्ति दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं टक्कर लगने के बाद बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पेड़ में जा टकराई। जिससे बस में बैठे कई लोगों को भी गंभीर चोटे आई हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News