Moradabad News: विधायक के बेटे को जान का खतरा, दो महिलाओं के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

Moradabad News: गलशहीद पुलिस ने विधायक के बेटे की तहरीर पर आईपीसी की धारा 307 का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं महिला बोली-हमारे खिलाफ झूठा लिखाया गया मुकदमा।

Update: 2023-07-04 14:40 GMT
Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना गलशहीद में मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी नासिर के बेटे ने जान से मारने की दो महिलाओं पर रिपोर्ट लिखाई है। मुरादाबाद के थाना गाल शाहीद में मुरादाबाद 28 विधान सभा मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी नासिर कुरेशी के बेटे आमिर कुरेशी ने पड़ोस की रहने वाली दो बहनों और उनकी मां के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक हाजी नासिर मुरादाबाद के बड़े मीट कारोबारी हैं। गल शहीद पुलिस ने विधायक के बेटे की तहरीर पर आईपीसी की धारा 307का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
वहीं मुकदमा दर्ज हुई युवती ने कहा कि विधायक के बेटे ने पहले अपने कुछ साथियों के साथ पुलिस के सामने हमें दौड़ा दौड़ा कर पीटा और खुद ही हमारे खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पूरा मामला क्या है

जब हमने इस मामले में जानकारी की गई तो महिला दानिया ने बताया कि 30जून की रात को लगभग 12बजे के करीब हम पड़ोस की दुकान से दूध की ठेली लेने जा रहे थे तब इनके आफिस के बाहर कुछ लड़के खड़े थे। उन्होंने हम पर छीटा कसी की तो हमने विरोध किया तो विधायक के बेटे ने डांट कर वहां से भागने को कहा, हमें मोहल्ले में रात को दो-दो बजे तक दुकानें खुली रहती हैं। हमने जब अपने घर जा कर अपने अब्बू और भाई से कहा तो शिकायत करने विधायक के पास आए थे कि तभी विधायक के बेटे ने मुझे मेरे अब्बू और भाई को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और पास में ही खड़ी पुलिस ने बिलकुल नहीं बचाया।

पुलिस तमाशबीन रही

युवती दानिया ने कहा कि जब विधायक का बेटा और उसके साथी मारपीट कर रहे थे तो पास में खड़ी पुलिस पिकेट ने भी बचाने की कोई कोशिश नहीं की। इन लोगों ने मुझे मेरी दो बहनें, भाई और अब्बू को लिटा लिटा कर पिटा था। पुलिस खड़े खड़े तमाशा देख रही थी। महिला ने बताया कि हमने थाने पर तहरीर दी पुलिस ने उस पर विधायक के बेटे के दबाव में कार्यवाही नहीं की। उल्टे विधायक के बेटे की झूठी तहरीर पर मेरे भाई, अब्बू, दो बहनों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस भी विधायक के दबाव में हमारे साथ न्याय नहीं कर रही है। नसीर कुरेशी विधायक के बेटे आमीर की तहरीर पर पुलिस ने 307, 147, 294, 452, 504, 506 की रिपोर्ट दर्ज की है।

वहीं विधायक के बेटे ने अपनी तहरीर में लिखा की मेरे पिता मुरादाबाद देहात से विधायक हैं लंगड़े की पुलिया असालत पूरा में मेरा आफिस है। समीर कुछ दिनों से मेरे आफिस के पास अश्लील हरकतें करता था मैंने मोहल्ले वालों से कई बार कहा इसे समझा दें परंतु वह नहीं माना। 30जून की रात को करीब 1.30 बजे जब मैं अपने आफिस से घर जा रहा था तो पहले से रेकी कर रहा समीर चीख ओ अब्बू लड़ाई आओ बो जा रहा ही मेरा बम का ठेला लाओ डंडे भी लाना इतना कहते हुए उसने अपशब्द कहते हुए मुझ पर फायर कर दिया। मैंने जल्दी से अपने घर में घुस कर जान बचाई। समीर के साथ उसकी बहनें, मां और बाप भी शरीक थे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देख रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने कहा कि विधायक के बेटे की तहरीर ली गई है। हम जांच कर रहे हैं। रिपोर्ट दर्ज हो गई हैं। जांच के बाद ही कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News