पेट्रोल डलवा रही गाड़ी से डेढ़ करोड़ से ज्यादा की नई करेंसी बरामद

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सदर बाजार और क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबिर की सूचना पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा की नई करेंसी बरामद की है। ये करेंसी उस वक्त बरामद हुई जब दो युवक कार से एक पैट्रोल पंप पर पैट्रोल डलवाने के लिए रूके थे। पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दे दी है। पूछताछ जारी है।

Update: 2018-02-11 06:34 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सदर बाजार और क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबिर की सूचना पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा की नई करेंसी बरामद की है। ये करेंसी उस वक्त बरामद हुई जब दो युवक कार से एक पैट्रोल पंप पर पैट्रोल डलवाने के लिए रूके थे। पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दे दी है। पूछताछ जारी है।

क्या है पूरा मामला?

- शाहजहांपुर की सदर बाजार पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्यवाही के चलते मुखबिर की सूचना पर डेढ़ करोड़ की नई करेंसी बरामद की है।

- पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नैशनल हाईवे 24 से एक कार से डेढ़ करोड़ से ज्यादा की नई करेंसी दिल्ली ले जाई जा रही है।

- सूचना मिलने पर सदर बाजार और क्राइम ब्रांच ने नैशनल हाईवे 24 पर घेराबंदी की तो एक कार आरके बीके पैट्रोल पंप पर पैट्रोल डलवाने के लिए रूकी।

- तभी पुलिस ने कार को घेर लिया और कार मे बैठे दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

- पकड़े गए युवक थाना कोतवाली के नितिन और थाना रौजा का अशोक बताये जा रहे हैं।

- जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमे से एक करोड़ 54 लाख 64 हजार पांच सौ पचास रुपए की नई करेंसी मिली।

- बरामद करेंसी और दोनों युवको को थाने पर लाकर पूछताछ की गई।

- पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दे दी है। जिसके बाद आयकर विभाग की भी टीम थाने पहुँच गई और पकड़े गए दोनो युवको से पूछताछ कर रही है।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा की करेंसी बरामद की है। दो लोगो को हिरासत मे लिया है। आयकर विभाग की टीम मामले की जांच कर रही हे।

Similar News