अपराध प्रदेश बना यूपी: रायबरेली में भयानक हत्याकांड, मां-बेटी को उतारा मौत के घाट

प्रदेश में इस समय अपराधों की बाढ़ आ गई है रोज ही कही बलात्कार तो कही हत्या व लूट के मामले सामने आने से विपक्षी दल योगी सरकार को प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर घेर रही है।

Update:2020-10-01 12:30 IST
रायबरेली: मां-बेटी पर हुआ धारदार हथियार से हमला, मौके पर पहुंची पुलिस (social media)

रायबरेली: प्रदेश में इस समय अपराधों की बाढ़ आ गई है रोज ही कही बलात्कार तो कही हत्या व लूट के मामले सामने आने से विपक्षी दल योगी सरकार को प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर घेर रही है। ताजा मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले का है। रायबरेली के नसीराबाद में आज उस समय देखने को मिला जब घर मे सो रही मां बेटी की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई।मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। वही सूचना पर आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही बच्ची को गंभीर हालत में ईलाज़ के लिए सीएससी नसीराबाद स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।

ये भी पढ़ें:गैंगरेप से कांपा देश: यूपी के बाद इन राज्यों में भी दरिंदगी, लोगों में आक्रोश

मां बेटी बेसुध पड़ी थी उनपर धारदार हथियार से हमला किया गया था

जानकारी के अनुसार जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी जमील अपनी पत्नी सफीकुन निशा व बेटी तमन्ना के साथ गांव में बने अपने मकान में रहते थे। जमील किसी काम से अपनी रिश्तेदारी में गए थे और घर पर उनकी पत्नी व बेटी अकेली थी। गुरुवार सुबह जब घर का दरवाजा नही खुला तो आसपास के पड़ोसियों ने आवाज लगाई।कोई भी उत्तर न मिलने पर घर मे गए तो वंहा मां बेटी बेसुध पड़ी थी उनपर धारदार हथियार से हमला किया गया था। उन्हें मरा समझकर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।

raebareli-matter police (social media)

पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक टीम व अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचे

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक टीम व अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो बेटी में हरकत देख उसे तत्काल ईलाज़ के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़ें:माया के तीखे बोलः योगी मठ भेजें या मंदिर बनवाएं, यूपी संभालने लायक नहीं

सीएचसी नसीराबाद में ही बेटी ने भी दम तोड़ दी वही इस मामले आईजी लक्ष्मी सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का लिया जायजा मां के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि परिजनों से ने कुछ लोगो पर शक जताया है साथ ही मामला लूट पाट का भी लग रहा है। टीम गठित कर दी गई है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News