हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, देख कांप उठी सभी की रूह, बिछ गई लाशें

हरदोई जिले  में आज सुबह तड़के  बाइक व रोड़वेज की बस के साथ भीषण भिड़ंत में मां, बेटे व बहन समेत तीन की मौत हो गई। आप को  बता दें की पांली थाना इलाके के खमरिया...

Update: 2020-02-23 09:28 GMT
फ़ाइल फोटो

हरदोई। हरदोई जिले में आज तड़के सुबह बाइक व रोड़वेज की बस के साथ भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें मां, बेटे व बहन समेत तीन की मौत हो गई। आप को बता दें की पांली थाना इलाके के खमरिया मोड़ के पास बाइक व विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज की बस के साथ भीड़ंत में मोटरसाइकिल के परखच्चे उ़ड़ गए। जिसमें तीनों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-नहीं मिलेंगे 2 हजार के नोट: इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला

तीनों शादी समारोह में शामिल होने के लिए बगल के शहर में जा रहे थे। जहां उनकी बाईक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पंचनामा के लिए भेज दी है।

 

बिहार में चार की मौत

वहीं दुसरी ओर बिहार से एक बुरी खबर आई है, आज सूबह एक एक्सिडेंट की घटना घटी जिसमें चार लोगों की मौत और करीब 15 लोगों के घायल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई की। वहीं इस मामले में बताया कि टोल प्लाजा के पास एक निजी बस और ट्रक के बीच जोरदार भिडंत से यह हादसा हो गया।

रोहतास में निजी बस और ट्रक के बीच जोरदार भिडंत

दरअसल, बिहार में रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की मौत का सबब बन गया। इस हादसे में पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गयी और 15 यात्री घायल हो गये। मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय उच्च पथ दो पर टोल प्लाजा के निकट एक निजी बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी।

पति-पत्नी समेत चार की मौत:

टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों की मौत हो गयी। इनमे एक दंपती समेत दो अन्य यात्री थे। वहीं करीब 15 लोग मौत के मुहाने तक पहुंच गये। घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि घायल यात्रियों में से पांच की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

Tags:    

Similar News