UP News: मुख्तार के विधायक बेटे ने कहा, मेरी भी हो सकती है हत्या, कोर्ट ने दिया ये आदेश

UP News: कहा, मेरे पिता की हत्या में शामिल लोग अब जेल प्रशासन से मिलकर मेरी भी हत्या करवा सकते हैं।

Update: 2024-04-13 06:49 GMT

अब्बास अंसारी मुख्तार अंसारी  (फोटो: सोशल मीडिया )

UP News: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब उसके विधायक बेटे अब्बास अंसारी ने भी जेल में जहर दिए जाने की आशंका जताई है। अब्बास अंसारी को डर है कि उन्हें खाने में जहर दिया जा सकता है। इसके बाद उनके वकील की याचिका पर सीजेएम कोर्ट ने जेल में उनके खाने की जांच कैमरे की मौजूदगी में कराए जाने का आदेश दिया है। विधायक अब्बास अंसारी यूपी के कासगंज जेल में बंद है।

अब्बास अंसारी मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे हैं। मुख्तार की मौत के बाद अब्बास अंसारी को मौत का डर सताने लगा है। अब्बास को जहर दिए जाने का डर सता रहा है। अब्बास अंसारी ने कहा मेरे पिता की हत्या में शामिल लोग अब जेल प्रशासन से मिलकर मेरी भी हत्या करवा सकते हैं। विधायक अब्बास अंसारी ने खाने में जहर मिलाने की आशंका जाहिर की है। बता दें कि बांदा जेल में बंद रहे मुख्तार अंसारी ने मौत से कुछ दिनों पहले खाने में जहर दिए जाने का आरोप लगाया था।

कासगंज जेल में शिफ्ट अब्बास अंसारी

इसके बाद अब्बास अंसारी 10 अप्रैल को गाजीपुर पहुंचा था। अपने आवास पर पहुंचने के बाद उसने कालीबाग कब्रिस्तान में जाकर अपने पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ा था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 13 अप्रैल को उसे कासगंज जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

बता दें कि बांदा जेल में बंद रहे मुख्तार अंसारी की अचानक जेल में तबियत बिगड़ गई थी। उसके बाद मुख्तार को अस्पताल लाया गया था जहां उसकी मौत हो गई। मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था।



Tags:    

Similar News